साउथ कोरिया के एक्शन डायरेक्टर ने सलमान की राधे के लिए डिजाइन किए फाइट सीक्ववेंस

Smart News Team, Last updated: 14/10/2020 08:41 AM IST
  • बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म राधे को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. सलमान खान ने अपनी फिल्म की शूटिंग करीब साढ़े छह महीने बाद फिर से शुरू कर दी है. जिसे लेकर वो बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं. सलमान खान की फिल्म के एक्शन सीन को साउथ कोरिया के एक्शन डायरेक्टर ने डायरेक्ट किया है.
सलमान खान फोटो साभार-हिंदुस्तान

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म राधे-योर मोस्ट वॉन्टेड भाई को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्म में सलमान खान खतनाक स्टंट और एक्शन सीन्स करते हुए नजर आने वाले हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि सलमान खान की फिल्म राधे के लिए एक्शन सीक्वेंस को साउथ कोरिया के फेमस स्टंटमैन वोन ताए-हो द्वारा डिजाइन करवाया गया है. एक न्यूज पोर्टल के रिपोर्ट कि मानें तो साउथ कोरिया के सबसे बड़े मार्शल आर्ट्स स्टार और स्टंटमैन के रूप में वोन ताए-हो को जाना जाता है. साल 2019 के नवंबर में वो मुंबई आए थे. 

इसी दौरान उन्होंने उस फाइट सीक्वेंस को डिजाइन किया था, जो सलमान खान और रणदीप हुड्डा पर फिल्माया जाएगा. रिपोर्ट कि मानें तो सलमान खान और रणदीप हुड्डा के बीच जो फाइट सीन फिल्माया जाना है उसे डायरेक्टर प्रभु देवा बेहद ही रोचक बनना चाहते हैं. इसलिए उन्होंने फैसला लिया कि वो वोन ताए-हो को ही नियुक्त करेंगे. वोन ताए-हो मुंबई में एक महीने तक रुके थे साउथ कोरिया से आकर. बांद्रा स्टूडियो में उन्हीं के निर्देशन में एक्शन सीन्स को शूट किया गया था. 

View this post on Instagram

Back to shoot after 6 1/2 months ... feels good #Radhe

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

रानी चटर्जी के गाने फोनवा पे फील रानी आवत नईखे ने मचाया धमाल, देखें जबरदस्त डांस

साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि सलमान खान एक फाइट सीन के दौरान वोन ताए-हो से भी फाइट करते हुए नजर आने वाले हैं. राधे में सलमान खान के साथ दिशा पटानी रोमांस करती हुई नजर आने वाली हैं. इसके अलावा राधे में जैकी श्रॉफ भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं. सलमान खान की राधे इस साल ईद पर रिलीज होने वाली थी. लेकिन कोरोना के कारण हुए लॉकडाउन के चलते फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हो पाई.

सुशांत मामले में फूटा शेखर सुमन का गुस्सा, कहा- बिहार चुनाव का मुद्दा बन रहा है

अन्य खबरें