अनुराग कश्यप और अनिल कपूर के बीच ट्विटर पर छिड़ी जुबानी जंग

Smart News Team, Last updated: 07/12/2020 12:52 PM IST
  • बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर और अनुराग कश्यप के बीच सोशल मीडिया पर जुबानी जंग देखने को मिल रही है. दोनों ही ट्विटर पर एक दूसरे को तीखे जवाब देते हुए दिखाई दे रहे हैं. ऐसे में अनुराग कश्यप और अनिल कपूर का पोस्ट काफी वायरल हो रहा है.
अनुराग कश्यप और अनिल कपूर के बीच जंग

अनुराग कश्यप और अनिल कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म AK VS AK की तैयारी में लग चुके हैं. विक्रमादित्य इस फिल्म का निर्देशन करने वाले हैं. लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर अनिल कपूर और अनुराग कश्यप के बीच जुबानी जंग छिड़ चुकी है. हालांकि ये किस कारण से हो रहा है इसका पता अभी तक नहीं चल पाया है. हालांकि अनिल कपूर को ट्विटर पर अनुराग कश्यप काफी तीखे जवाब देते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

अनिल कपूर ने हाल ही में वेब सीरीज दिल्ली क्राइम के ऑस्कर में नॉमिनेट होने की बधाई दी थी. अपने पोस्ट में अनिल कपूर ने लिखा था कि पहले भी कह चुका हूं और बार फिर से कह रहा हूं, ऐसा इसलिए क्योंकि आप ये डिजर्व करते हैं. बधाई दिल्ली क्राइम टीम को. लोगों को इंटरनेशनल पहचान मिल रही है ये देखकर बहुत ही ज्यादा अच्छा लग रहा है, शेफाली शाह. 

उदित नारायण ने आदित्य और श्वेता की शादी के बाद बहू को लेकर कह डाली ये बात

अनिल कपूर के इस पोस्ट पर अनुराग कश्यप ने लिखा- ये बहुत ही ज्यादा अच्छी बात है कि इंटरनेशल लेवल पर कुछ लोग अपनी पहचान बना रहे हैं. वैसे ऑस्कर किधर है आपका, नहीं, अच्छा..नॉमिनेशन. इस पर अनिल कपूर ने लिखा कि जैसे टीवी पर स्लमडॉग मिलिनेयर को ऑस्कर जीतते देखा वैसा ही है ऑस्कर के पास जाना.

 

अन्य खबरें