सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने भाई की याद में रिलीज किया गाना, कहा...

Smart News Team, Last updated: 14/09/2020 11:53 AM IST
  • सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए बहन श्वेता ने सोशल मीडिया पर गाना रिलीज किया. इंस्टाग्राम पर भी गाना शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा कि 90 दिन हो गए हैं भाई… ये हमेशा आपकी मौजूदगी का अहसास कराएगा.
सुशांत सिंह की बहन ने भाई की याद में वीडियो गाना रिलीज किया.

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को तीन महीने पूरे होने पर उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर एक नया गाना रिलीज किया है. सुशांत को डेडिकेट करते इस गाने का टाइटल जोश ए जहां है.

वीडियो गाने में दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीरे हैं. इसी वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए सुशांत की बहन श्वेता ने लिखा है कि 90 दिन हो गए हैं भाई को शरीर छोड़े हुए. ये गाना सुशांत को उनके सम्मान और जीवन को सेलीब्रेट करता है जो हमेशा हमे आपके मौजूदगी महसूस कराएगा. 

गौरतलब है कि सुशांत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर कई तरह के कैंपन चले जिसमें से सुशांत के 1 हजार पौधे लगाने का सपना पूरा करने के लिए फैंस ने 1 लाख से ज्यादा पौधे लगाए. सुशांत के सपने को पूरा करने के लिए उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी पौधे लगाए.

जानकारी के लिए बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की उनके मुंबई बांद्रा में स्थित घर में मौत हो गई थी. फिलहाल उनकी मौत को लेकर किसी भी तरह का खुलासा नहीं हो पाया है.

अन्य खबरें