सुमोना चक्रवर्ती ने उनकी चिंता कर रहे फैंस को कहा शुक्रिया, दिया हेल्थ अपडेट

Smart News Team, Last updated: Sun, 16th May 2021, 10:12 PM IST
‘द कपिल शर्मा शो’ की सुमोना चक्रवर्ती ने पिछले दिनों अपनी बीमारी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया. पिछले दिनों एक फोटो शेयर करते हुए उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक बड़ा खुलासा किया. इसके बाद सुमोना के पास उन्हें सपोर्ट करने और हिम्मत देने के लिए उनके फैंस के कई मेसेज आने लगे. 
सुमोना चक्रवर्ती ने उनकी चिंता कर रहे फैंस को कहा शुक्रिया, दिया हेल्थ अपडेट

पॉपुलर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ की सुमोना चक्रवर्ती ने पिछले दिनों अपनी बीमारी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया. वैसे तो सुमोना सोशल मीडिया पर कुछ खास एक्टिव नहीं रहतीं. हालांकि पिछले दिनों एक फोटो शेयर करते हुए उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक बड़ा खुलासा किया.

इसके बाद सुमोना के पास उन्हें सपोर्ट करने और हिम्मत देने के लिए उनके फैंस के कई मेसेज आने लगे. इसके बाद सुमोना ने स्टोरी शेयर करके अपने सभी फैंस का धन्यवाद दिया और अपनी हेल्थ पर अपडेट दिया.

सुमोना ने लिखा कि मेरी मकसद सिर्फ आप लोगों को सचेत करना था. मैं खुश हूं कि कई लोगों तक मेरी बात पहुंची. मैं अब ठीक हूं. आप सभी का शुक्रिया.

सुमोना ने फैंस को कहा शुक्रिया

दरअसल सुमोना ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर कर बताया कि वह स्टेज-4 एंडोमेट्रियोसिस से जूझ रही हैं. सुमोना ने इस पर एक लंबी पोस्ट लिखी और बताया कि वो 10 साल से इस बीमारी से जूझ रही हैं. सुमोना ने बताया कि ये लॉकडाउन उनके लिए कितना मुश्किल भरा रहा.

 

सुमोना ने लिखा- “लंबे समय के बाद घर पर ठीक से वर्कआउट किया. कुछ दिन ऐसे होते हैं जब मैं खुद को दोषी महसूस करती हूं, क्योंकि कई बार उदासी हमारे लिए अच्छी होती है. मैं बेरोजगार हो सकती हूं और फिर भी मैं खुद का और अपने परिवार का पेट भरने में सक्षम हूं. यह प्रीविलेज ही है. कई बार मैं खुद को दोषी महसूस करती हूं. खासकर तब जब मैं पीएमएस (प्रीमेंस्ट्रूअल सिंड्रोम) की वजह से उदास हो जाती हूं. मूड स्विंग होना इमोशनली परेशान करता है.” 

सुमोना आगे लिखती हैं कि मैंने आजतक कुछ चीजें शेयर नहीं की हैं. मैं साल 2011 से एंडोमेट्रियोसिस की समस्या से जूझ रही हूं. अब कई सालों से मैं इसके स्टेज-4 पर हूं. अच्छा खान-पान, एक्सरसाइज और स्ट्रेस फ्री लाइफ ही इसके लिए सही चीजें हैं. मैंने आज वर्कआउट किया है. अच्छा महसूस कर रही हूं. मैंने सोचा मैं अपनी फीलिंग्स उन लोगों के साथ शेयर करूं जो इस पोस्ट को पढ़ रहे हैं. उन्हें अहसास हो कि हर चीज जो चमकती है सोना नहीं होती.

अन्य खबरें