सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म इस दिन देगी बड़े परदे पर दस्तक

Anuradha Raj, Last updated: Tue, 24th Aug 2021, 5:46 PM IST
  • सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी बॉलीवुड में कदम रखने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. अहान शेट्टी फिल्म तड़प से डेब्यू करने जा रहे हैं. पहले ये फिल्म 24 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली थी. लेकिन इसकी रिलीज डेट टाल दी गई है.
अहान शेट्टी की तड़प

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी के बेटे तड़प से इंडस्ट्री में कदम रखने को तैयार हैं. पहले ये फिल्म 24 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली थी. हालांकि बाद में इस फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई. अब अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म तड़प को 24 सितंबर नहीं बल्कि 3 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा. मिलन लुथारिया ने तड़प मूवी को निर्देशित किया है, तो वहीं नाडियाडवाला ग्रैंडसन के बैनर तले ये फिल्म बनी है.बता दें तड़प फिल्म में अहान शेट्टी के संग तारा सुतारिया रोमांस करती हुई नजर आने वाली हैं. मिलन लुथारिया ने आज सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किय है. 

इस पोस्ट को शेयर कर मिलन ने तड़प के नई रिलीज डेट की घोषणा की है. साजिद नाडियाडवाला की तड़प अब 3 दिसबंर 2021 तो सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म तड़प तेलुगु मूवी आरएक्स 100 का हिंदी रिमेक है. उस फिल्म में पायल राजपूत और कार्तिकेय अहम भूमिका में नजर आए थे. फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. मिलन लुथारिया का कहना है कि पहले जैसा ही फिल्म का प्लॉट है. फिल्म में जो प्यार दिखाया जाएगा और जो गाना है दर्शकों को अचंभित कर देगा.

 

अमिताभ बच्चन की कार चलाते सलमान खान को पुलिस ने पकड़ा, ऐसा था रिएक्शन

 फिल्म में दोनों लीड कलाकारों को काफी मजबूती से दिखाने की कोशिश की गई है. मिलन लुथारिया का कहना है कि उन्होंने रिहर्सल वर्कशॉप में तारा सुतारिया और अहान शेट्टी को परफॉर्म करते हुए देखा. दोनों की केमिस्ट्री काफी जबरदस्त है. फिल्म में दोनों के बीच गहरी दोस्ती और मॉडर्न प्यार भी देखने को मिलने वाला है. इससे पहले सुनील शेट्टी ने अपने बेटे की डेब्यू फिल्म तड़प के फर्स्ट लुक को सोशल मीडिया पर शेयर किया था. तो वहीं अहान ने भी नाडियाडवाला को मौका देने के लिए धन्यवाद कहा था.

 

अन्य खबरें