अनुष्का शर्मा के रिएक्शन पर सुनील गावस्कर का सामने आया बयान

Smart News Team, Last updated: Fri, 25th Sep 2020, 7:48 PM IST
  • आईपीएल का 13वां सीजन चल रहा है, हाल ही में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच हुआ, इस दौरान विराट कोहली का काफी खराब प्रदर्शन देखने को मिला. ऐसे में सुनील गावस्कर ने लाइव कमेंट्री के दौरान ही अनुष्का शर्मा को लेकर कुछ ऐसा कह दिया, जिसके चलते उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है.
फोटो साभार-हिंदुस्तान

इंडियन प्रीमियर लीग का इन दिनों 13वां सीजन शुरू हो चुका है, हाल ही में रॉयल चैलेंजर्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मैच देखने को मिला. इस दौरान विराट कोहली का प्रदर्शन भी बेहद खराब रहा, इसी दौरान मैच के बीच ही कमेंट्री करते हुए सुनील गावस्कर ने ऐसा कमेंट किया, जिसके चलते बहुत बड़ा विवाद खड़ा हो चुका है. सुनील गावस्कर ने विराट कोहली के खराब प्रदर्शन को देखते हुए कहा कि बस अनुष्का शर्मा की गेंदबाजी का सामना विराट कोहली लॉकडाउन के दौरान कर रहे थे. 

उसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने अनुष्का शर्मा को ट्रोल करना शुरू कर दिया, जिस पर एक्ट्रेस ने अपना रिएक्शन देते हुए सुनील गावस्कर की आलोचना की. अब इस पूरे मामले पर सुनील गावस्कर ने अपनी सफाई पेश की है. सुनील गावस्कर ने अनुष्का के जवाब के बाद कहा है कि उन्होंने विराट के खराब प्रदर्शन के लिए अनुष्का को कहां दोषी ठहराया. एक इंटरव्यू के दौरान गावस्कर ने कहा है कि वो अनुष्का को दोषी नहीं ठहरा रहे.

सुनील गावस्कर की आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद अनुष्का शर्मा ने यूं दिया करारा जवाब

सुनील गावस्कर ने आगे कहा कि उन्होंने सेक्सिस्ट कमेंट नहीं किया. गावस्कर ने आगे बात करते हुए कहा कि उन्होंने उस वीडियो के बारे में जिक्र किया था, जिसमें अनुष्का गेंजबाजी कर रही थां, और विराज उसका सामना कर रहे थे. इस वीडियो को किसी ने पास की बिल्डिंग से रिकॉर्ड करके सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया था. सुनील गावस्कर ने कहा कि वो इसी बारे में बात कर रहे थे, वैसे भी लॉकडाउन के चलते क्रिकेटर्स घर में होने के कारण प्रैक्टिस नहीं कर पाए.

IPL 2020: दुबई गई प्रीति जिंटा की तीसरी कोरोना रिपोर्ट नेगिटिव, वीडियो में कहा..

 

अन्य खबरें