सुनील ग्रोवर नहीं करेंगे द कपिल शर्मा शो में वापसी! सलमान खान के कॉल का खुलासा

Smart News Team, Last updated: Thu, 18th Feb 2021, 8:59 PM IST
  • कपिल शर्मा का कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' को लेकर एक खबर सामने आई थी. सुनील ग्रोवर एक बार दोबारा से कपिल शर्मा के शो में दिखाई देंगे. लेकिन अब इस बात पर पूरी तरह पूर्ण विराम लग गया है. क्योंकि शो के प्रड्यूसर सलमान खान का कोई भी कॉल सुनील ग्रोवर को नहीं गया है.
सुनील ग्रवोर, सलमान खान और कपिल शर्मा

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' लोगों के बीच बेहद लोकप्रिय टीवी शो में गिना जाता है. कपिल शर्मा की इस शो को लेकर एक खबर आई सामने आई थी कि कपिल शर्मा के इस कॉमेडी शो में उनके पुराने दोस्त सुनील ग्रोवर एक बार दोबारा से शो में वापसी करने वाले हैं. लेकिन अब इस चर्चा पर पूर्ण विराम लग गया है. अब यह बात बिल्कुल साफ-साफ सामने आई है.

 एक्टर के करीबी लोगों से कि सुनील ग्रोवर कपिल शर्मा की शो में एक बार दोबारा से वापसी नहीं करने वाले हैं. यह खबर सुन सभी फैंस दुखी हो गए हैं.टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए हुए इंटरव्यू में सुनील ग्रोवर के एक करीबी सूत्र ने बताया कि सुनील ग्रोवर को कोई भी कॉल सलमान खान की तरफ से नहीं गया अभी तक. सुनील ग्रोवर कपिल शर्मा के शो में बेहद ही दमदार और जबरदस्त कॉमेडी किया करते थे. 

अक्षय कुमार का खुलासा, ये शख्स भरता है उनके सारे बिल

लेकिन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच में दरार आने के बाद सुनील ग्रोवर ने शो छोड़ दिया. जिसके बाद ऐसी खबर आई थी कि शो के प्रोड्यूसर सलमान खान चाहते हैं कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच में जो भी कोई दरार है. वह खत्म हो जाए जिसके लिए सलमान खान कपिल शर्मा के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' को वापस जाते थे.

 

अन्य खबरें