कोरोना काल में लोगों की मदद करने पर सुनील शेट्टी को इस अवॉर्ड से नवाजा गया

Smart News Team, Last updated: Sun, 8th Nov 2020, 4:22 PM IST
  • सुनील शेट्टी को हाल ही में "भारत रत्न डॉ अंबेडकर अवॉर्ड" से नवाजा गया है. उन्होंने कोरोना के समय लोगों की काफी मदद की थी. सुनील शेट्टी को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने शनिवार शाम को राजभवन में पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया.
सुनील शेट्टी को मिला सम्मान

बॉलिवुड ऐक्टर को हाल ही में कोविड-19 में राहत प्रयासों के लिए उनके योगदान के लिए प्रतिष्ठित ‘भारत रत्न डॉ अंबेडकर पुरस्कार’ से सम्मानित किया गया है. कोरोना काल में सुनील शेट्टी ने महिलाओं का सशक्तीकरण किया, पशु कल्याण के लिए जागरूकता बढ़ाई और लॉकडाउन के दौरान मुंबई के डब्बावालों की सहायता की. एक्टर ने डब्बावालों के लिए बड़े पैमाने पर भोजन की आपूर्ति की व्यवस्था की थी.

सुनील शेट्टी ने यह भी बताया था कि खाने से भरे ट्रकों को पुणे भेजा गया था, जहां लॉकडाउन में डब्बावालों को शिविर में रखा गया था. खेड़ और मालवाल के शिविरों में चावल, दाल, चीनी, आटा और तेल के किट पहुंचाए गए.भारत रत्न डॉ अंबेडकर पुरस्कार' से सम्मानित होने के बाद सुनील शेट्टी ने कहा, 'जिन चीजों पर ध्यान जाता है उन्हें न करें, लेकिन याद रखने वाली चीजें करें... दे और भूल जाएं... स्वीकार करें और हमेशा याद रखें'.

शाहरुख खान की 'पठान' के लिए दीपिका पादुकोण को मिली मुंहमांगी फीस, जानिए कितनी

सुनील ने अपने एक इंटरव्यू में अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर कहा था, 'मैं अब जवान नहीं रहा और बूढ़ा दिखता नहीं इसलिए मुझे पिता के किरदार नहीं मिलते. मैं अब हीरो बन नहीं सकता. इस उम्र में आकर फिल्मों में सही किरदार का चयन करना वह भी अपनी उम्र के हिसाब से, ये काफी मुश्किल होता है'. मैं अब कई सारे प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहा हूं. दक्षिण भारतीय फिल्म, हिंदी फिल्म के आलावा मैं कुछ वेब सीरीज भी कर रहा हूं. बस यही मेरा प्लान हैं, देखते हैं कि ये कितना सफल होता है'.

 

अन्य खबरें