सनी देओल और अमीषा पटेल की एक बार फिर बनेगी जोड़ी, गदर 2 की घोषणा

Anuradha Raj, Last updated: Thu, 14th Oct 2021, 11:31 AM IST
  • सनी देओल और अमीषा पटेल एक बार फिर से साथ आने के लिए पूरी तरह से तैयार है. मेकर्स ने गदर 2 की घोषणा कर दी है. गदर 2 की घोषणा के बाद से सनी देओल और अमीषा पटेल के फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं. 
सनी देओल और अमीषा पटेल की गदर 2

सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी को गदर में फैंस ने खूब पसंद किया था. अब एक बार फिर से ये जोड़ी बड़े परदे पर पूरी तरह से धमाल मचाने के लिए तैयार है. कुछ समय पहले ही ऐसी खबर आ रही थी कि जल्द ही गदर 2 की घोणा होगी. अब मेकर्स ने इस फिल्म की घोषणा करते हुए पोस्टर को शेयर किया है. सनी देओल और अमीषा पटेल के फैंस के लिए इससे बड़ी खुशखबरी और कुछ नहीं हो सकती. बता दें सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 साल 2001 में रिलीज हुई थी. अब 20 साल बाद एक बार फिर से उस कहानी को आगे बढ़ाया जा रहा है. 

फिल्म में देखने को मिला था कि सनी देओल और अमीषा पटेल का एक बेटा होता है. अब फिल्म में बेटे की कहानी को आगे बढ़ाया जाएगा. गदर को अमिल शर्मा ने डायरेक्ट किया था. फिल्म में अनिल शर्मा के बेटे ने ही अमीषा और सनी देओल के बेटे के कैरेक्टर को प्ले किया था. ऐसे में ये मेकर्स का कहना है कि इस बार भी अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष की फिल्म में अमीषा पटेल और सनी देओल के बेटे की भूमिका निभाएंगे.

सान्या मल्होत्रा-अभिमन्यु दसानी की 'मीनाक्षी सुंदरेश्वर' की लव स्टोरी है सबसे अलग, देखें वीडियो

गदर फिल्म में सनी देओल तारा और सकीना की भूमिका में नजर आए थे. सनी देओल हिंदू पंजाबी होते हैं, तो अमीषा पटेल मुस्लिम. सकीना और तारा शादी कर लेते हैं, लेकिन ये बाद सकीना के पिता को हजम नहीं होती है वो अपनी बेटी को पाकिस्तान बुलाकर किसी और से शादी करना चाहता है. ऐसे में तारा अपनी जान की बाजी लगाकर सकीना को वापस लेकर आता है.

 

अन्य खबरें