सनी देओल-पूजा भट्ट की पर्दे पर वापसी, आर बाल्की की इस थ्रिलर फिल्म में आएंगे नजर

Smart News Team, Last updated: Thu, 12th Aug 2021, 12:00 AM IST
  • डायरेक्टर आर बाल्कि ने अपने नए थ्रिलर फिल्म का एलान किया है. इस फिल्म के लिए उन्होंने पूजा भट्टा, सनी देओल, दुलकर सलमान और श्रेया धनवंतरी जैसे स्टार्स को कास्ट किया. हालांकि अभी फिल्म के नाम को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है. फिल्म अगले साल 2022 में पर्दे पर रिलीज की जाएगी.
लंबे समय बाद सनी देओल-पूजा भट्ट की पर्दे पर वापसी. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

चीनी कम, शमिताभ और की एंड का जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके सिनेमा जगत के जाने माने मशहूर डायरेक्टर आर बाल्की ने अपनी नई फिल्म की घोषणा की है. उन्होंने अपने थ्रिलर फिल्म के लिए बॉलीवुड के बेहतरीन स्टार का चयन कर फिल्म में कास्ट किया है. उनके इस अनटाइल फिल्म के सनी देओल, पूजा भट्ट, दुलकर सलमान और श्रेया धनवंतरी जैसे कलाकार नजर आएंगे. सनी देओल और पूजा भट्ट की जोड़ी को पर्दे पर देखना वाकई दिलचस्प होगा. वहीं इस फिल्म के जरिए सनी और पूजा लंबे समय बाद पर्दे पर नजर आएंगे.

फिल्म के कास्ट को लेकर आर बाल्की ने कहा कि- इस टीम के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित हूं. वहीं सनी देओल के बारे में वे कहते हैं- मुझे खुशी है कि सनी वापसी कर रहे हैं. मुझे उम्मीद है कि ये फिल्म उनके फिल्मी करियर को एक नया आयाम देगी. वहीं पूजा को लेकर आर बाल्की कहते हैं- वो कैमरे के लिए ही पैदा हुई है.

फ्लाइट में अकेले यात्री बन दुबई पहुंचे आर माधवन, वीडियो शेयर कर बोले- भूत बंगला

फिल्म में दुलकर सलमान और श्रेया धनवंतरी जैसे नए कलाकार को भी शामिल किया गया. दुलकर को लेकर डायरेक्टर का कहना है कि, आज की डेट में दुलकर सबसे आकर्षक कलाकारों में एक है औऱ श्रेया को तो मैंने अपनी फिल्म के उसी वक्त यह कर लिया था जब मैंने उसे स्कैम 1992 और द फैमली मैन जैसी सीरीज में देखा था.

अपनी फिल्म के बारे में फिलहाल आर बाल्की ने कास्ट के अलावा ज्यादा कुछ खुलासा नहीं किया है. लेकिन उन्होंने बताया कि ये थ्रिलर होगी, जो बाकी फिल्मों से अलग होगी. फिल्म अगले साल 2022 की शुरुआत में ही रिलीज हो सकती है.

Viral Video: कियारा आडवाणी के झुमके में फंसा मास्क, आमिर खान की मदद से मिली राहत

अन्य खबरें