कॉमेडी का भरपूर तड़का है चाचा अभय, भतीजे करण देओल की फिल्म Velle, पढ़ें रिव्यू

Smart News Team, Last updated: Fri, 10th Dec 2021, 3:56 AM IST
  • सुपरस्टार सनी देओल के बेटे करण देओल एक बार फिर बड़े पर्दे पर रिलीज हुई नई फिल्म 'वेल्ले' में नजर आने वाले हैं जिसमें उनके साथ चाचा अभय देओल भी अहम किरदार निभा रहे हैं. पढ़िए Velle का सटीक रिव्यू. 
Velle मूवी रिव्यू

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सनी देओल के बेटे करण देओल की दूसरी फिल्म 'वेल्ले' आज यानी 10 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है. करण देओल ने पल पल दिल के पास मूवी से डेब्यू किया था लेकिन फिल्म दर्शकों पर छाप नहीं छोड़ पाई लेकिन इस दूसरी फिल्म से उम्मीद है कि करण के सितारे भी अब आसमान छूने में लग जाएंगे. खास बात है कि इस नई फिल्म करण देओल के साथ उनके चाचा और शानदार अभिनेता अभय देओल ने काम किया है. साथ ही फिल्म में मौनी रॉय की खूबसूरती ने चार चांद लगा दिए हैं. इनके अलावा फिल्म में जाकिर हुसैन, अन्या सिंह, सावंत सिंह और विशेष तिवारी ने भी मुख्य किरदार निभाया है. अगर फिल्म को देखने की प्लानिंग कर रहे हैं तो पहले जरूर पढ़िए हमारा रिव्यू.

वेल्ले एक कॉमेडी थ्रिलर जोनर की फिल्म है जो कई कहानियों को एक साथ लेकर चलती है जिसमें सारे किरदार अपने आप ही सीन दर सीन फिल्म में दर्शकों को बांधे रखने में काफी हद तक सफल हुए हैं. हालांकि, यह देखने वाले पर भी निर्भर करता है कि वह किस तरह की कॉमेडी को पसंद करता है. बात करते हैं फिल्म की कहानी की तो इसकी शुरुआत फिल्ममेकर ऋषि सिंह (अभय देओल) और स्टार एक्ट्रेस रोहिनी (मौनी रॉय) से होती है. फिल्म मेकर एक्ट्रेस से मिलकर एक कहानी सुनाता है जिसके किरदार राहुल (करण देओल), रेंबो (सावंत सिंह प्रेमी) और राजू (विशेष तिवारी) हैं. फिल्म मेकर की कहानी के अनुसार, ये तीनों स्कूल में पढ़ने वाले वेल्ले हैं जिनके जीवन में कुछ भी काम नहीं है. इस दौरान फिल्म में रिया (अन्या) की एंट्री होती है जो स्कूल प्रिंसिपल (जाकिर हुसैन) की बेटी है. दोस्ती के बाद रिया भी इन तीन वेल्लों के गैंग में शामिल हो जाती है.

Vicky kaushal Katrina kaif Wedding: देंखे कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की Video

चारों दोस्त जिदंगी के मजे लेते हुए होते हैं कि अचानक एक ट्विस्ट आता है और प्रिंसिपल की बेटी रिया खुद को किडैनप कर अपने पिता से पैसा हड़पने का प्लान बनाती है. तीनों वेल्ले भी मजे-मजे में प्लान में शामिल हो जाते हैं लेकिन एक और ट्विस्ट तब आता है जब रिया को असली गुंडे किडनैप करके ले जाते हैं और फिरौती की डिमांड करते हैं. यहां से फिल्म मेकर की या कहें तो फिल्म की कहानी थोड़ी सी सीरियस होनी शुरू हो जाती है. अब ये वेल्ले कैसे अपनी दोस्त को गुंडों से छुटाएंगे और क्या धमाल मचाएंगे ये जानने के लिए आपको फिल्म देखने के लिए सिनेमाघर जाना होगा.

अभय देओल और मौनी रॉय को छोड़ दें तो फिल्म में सभी कलाकार करीब-करीब नए हैं लेकिन अपने किरदार के साथ न्याय करने में काफी हद तक सफल हैं. हालांकि, अभय देओल जैसे दिग्गज कलाकार का इस्तेमाल और ज्यादा भी व वजनी तरीके से किया जा सकता था. सनी देओल के बेटे करण फिल्मी लाइन में नए जरूर हैं लेकिन उनका स्क्रीन पर रहना उनके पिता की जवानी याद दिलाता है. फिल्म में जाकिर हुसैन और राजेश कुमार जैसे दिग्गज कलाकार भी हैं जो हर रोल की तरह इसमें भी पूरा न्याय कर गए हैं. फिल्म का म्यूजिक और स्क्रीनप्ले अच्छा है और पूरी फिल्म में कुल 6 सॉन्ग ट्रैक हैं.

Vicky kaushal Katrina kaif Wedding: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की photos

फिल्म रेटिंग- 3.5 स्टार

मेन कास्ट- अभय देओल, करण देओल, मौनी रॉय, जाकिर हुसैन और अन्या सिंह

अन्य खबरें