सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर सनी लियोनी ने बयां किया अपना दर्द

Smart News Team, Last updated: Wed, 10th Mar 2021, 1:30 PM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर किया. इस वीडियो में सनी लियोनी ने बताया कि सनी लियोनी जब महज 21 साल की थी, तब से ही उनको क्या-क्या अपनी जिंदगी में झेलना पड़ा.
सनी लियोनी का बोल्ड अंदाज

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी जिन्होंने बहुत ही कम समय में इस फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक बेहद दमदार और सबसे हटकर अपनी पहचान बनाई है. सनी लियोनी ने अपना बॉलीवुड इंडस्ट्री की तरफ बनाए करियर की शुरुआत कलर्स चैनल पर टेलीकास्ट होने वाला सबसे बड़ा टीवी रियलिटी शो बिग बॉस से. सनी लियोनी ने बड़े पर्दे पर कई सारे बोल्ड सींस और डांस नंबर्स किए हुए हैं. अब सोशल मीडिया अकाउंट के द्वारा अपने फैंस के साथ अपनी जिंदगी के बारे वीडियो को शेयर किया और इस वीडियो में बताया कि उनको 21 साल की उम्र से ही क्या-क्या झेला है?

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने अपने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, अपने फैंस के साथ. शेयर की गई वीडियो में सनी लियोनी ने बहुत सारी गंभीर और गहरी बातें कही है. सनी लियोनी ने वीडियो में बताया कि सनी लियोनी जब 21 साल की थी तभी से ही उनको नफरत भरे कमेंट मिलते रहे हैं. यहां तक कि सनी लियोनी को ईमेल पर कई सारे जजमेंटल और सेक्ससिस्ट कमेंट आते थे. 

निधि झा ने अपने ही गाने 'बंदी पर दम है' पर वीडियो बनाकर किया शेयर, आ रहे लाइक्स

सनी लियोनी को अपने डांस मूव्स के लिए भी कई सारी आलोचनाएं देखने को मिली. सनी लियोनी को कभी भी इंडस्ट्री से कोई ऑफर नहीं दिया गया है. यहां तक कि सनी लियोन को अवार्ड शो से भी बॉयकॉट किया गया. लेकिन आज सनी लियोनी अपने सपने के हिसाब से अपनी जिंदगी जी रही हैं. आज सनी लियोनी एक सफल बिजनेस वुमन है. सनी लियोनी ने यह भी कहा कि आज वो जो भी है, उस पर उनको गर्व है. सनी लियोनी खुद एक ऐसी महिला है जिन्होंने खुद को खुद ही बनाया है.

 

अन्य खबरें