कंगना के पॉर्न स्टार बयान के बाद सनी लियोनी ने दिया जवाब, कहा- यह फनी है...

Smart News Team, Last updated: 18/09/2020 05:51 PM IST
फिल्म इंडस्ट्री की पूर्व एडल्ट स्टार सनी लियोनी ने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर की है. इस पोस्ट को लेकर लोग कह रहे हैं कि कहीं ये उन्होंने कंगना के ट्वीट का जवाब देते हुए तो नहीं लिखा.
सनी लियोन और कंगना रनौत

फिल्म इंडस्ट्री की पूर्व एडल्ट स्टार सनी लियोन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने लिखा है कि 'यह फनी है कि कैसे लोग आपके बारे में कम जानते हैं और हमेशा बड़ी-बड़ी बातें करते हैं.' सनी का यह पोस्ट पढ़कर लोग कयास लगा रहे हैं कि यह पोस्ट उन्होंने कंगना को टारगेट करते हुए किया है.

दरअसल कंगना रनौत ने गुरुवार को उर्मिला मातोंडकर को सॉफ्ट पोर्न स्टार कहा था. हालांकि बाद में कंगना ने यह साफ किया कि उनका मतलब कुछ गलत नहीं था. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में पूर्व एडल्ट स्टार सनी लियोनी का स्वागत किया है. कंगना के इस बयान के बाद ही सनी ने एक पोस्ट शेयर किया. इस पोस्ट को पढ़कर लोग कह रहे हैं कि कहीं उन्होंने यह पोस्ट कंगना की बयान को लेकर तो नहीं किया.

गूगल प्लेस्टोर से PayTM एप हटा तो लोगों ने वायरल मीम्स से सोशल मीडिया पर लिए मजे

आपको बता दें कि कंगना ने सनी को लेकर जो ट्वीट किया था उसमें लिखा था कि लिबरल ब्रिगेड ने एक बार एक जाने-माने राइटर की वर्चुअल लीचिंग करके उसको शांत करवा दिया था क्योंकि उसने कहा था कि सनी लियोनी हमारी रोल मॉडल नहीं होनी चाहिए. सनी लियोनी को फिल्म इंडस्ट्री में आर्टिस्ट के तौर पर स्वीकार कर लिया जाता है. और लोग फेक फेमिनिस्ट पोर्न स्टार से तुलना को अचानक से अपमान बताने लगते हैं.

काजल और पवन के बीच 'छलकता हमरो जवनिया' VIDEO में दिखी हॉट केमिस्ट्री, फैंस खुश

इसके बाद पहले सनी ने अपनी एक फोटो शेयर की. उसके बाद उन्होंने यह पोस्ट शेयर किया.

View this post on Instagram

Lunch date! Catching up on world drama!

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

अन्य खबरें