सुपरस्टार धनुष के 'राउडी बेबी' का सोशल मीडिया पर धमाल, व्यूज हुए 1 अरब के पार

Smart News Team, Last updated: Wed, 18th Nov 2020, 9:51 PM IST
  • सुपरस्टार धनुष और साई पल्लवी के सॉन्ग “राउडी बेबी” ने यूट्यूब पर 1 अरब व्यूज का आकड़ा पार कर लिया हैं. इसी खास बात को ध्यान में रखते हुए धनुष और साई पल्लवी ने टवीट किया और अपने एहसास को टवीट करके सबको बताया. धनुष ने सभी को इसके लिए धन्यवाद भी दिया.
धनुष के सॉन्गह ने तोड़े रिकॉर्ड

सुपरस्टार धनुष और साई पल्लवी के सॉन्ग “राउडी बेबी” ने यूट्यूब पर एक अरब व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है. धनुष और साई पल्लवी का “राउडी बेबी” सॉन्ग 'मारी 2' फिल्म का है. इस गाने का म्यूजिक युवन शंकर राजा ने दिया है, जबकि इसके बोल पोएटू धनुष ने लिखे हैं. “राउडी बेबी” गाने का म्यूजिक युवन शंकर राजा ने दिया है. 

इसके बोल पोएटू धनुष ने लिखे हैं. इस सॉन्ग को धनुष के अलावा धी ने भी अपनी अवाज दी है. इस उपलब्धि पर धनुष और साई पल्लवी ने ट्वीट भी किए हैं.“राउडी बेबी” की सफलता पर धनुष ने ट्वीट कर लिखा है, उनके लिए ये बेहद ही सुखद पल हैं, “राउडी बेबी” एक अरब व्यूज को पार कर चुका है और वह भी उसी दिन जिस दिन कोलावरी डी की नौवीं वर्षगांठ थी. 

तारा सुतारिया अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने आदर जैन संग पहुंचीं मालदीव

हमारे लिए यह सम्मान की बात है कि यह पहला साउथ इंडियन सॉन्ग है. जिसको यूट्यूब पर एक अरब बार देखा जा चुका है. हमारी पूरी टीम ऑडियंस को तहे दिल से आभार. साई पल्लवी ने “राउडी बेबी” की इस खास उपलब्धि पर ट्वीट करते हुए लिखा है, “राउडी बेबी” को प्यार देने के लिए बहुत धन्यवाद उनके गाने ने 1 अरब व्यूज पर कर लिए हैं अभी भी गिनती जारी हैं.

अन्य खबरें