रजनीकांत की राजनीति में नो-एंट्री, कहा- तबीयत खराब होना भगवान की चेतावनी

Smart News Team, Last updated: Tue, 29th Dec 2020, 12:40 PM IST
साउथ सुपरस्टार रजनीकांत ने राजनीति में न आने का फैसला लिया है। उन्होंने नए साल से पहले औपचारिक ऐलान किया कि वह राजनीतिक पार्टी की शुरुआत नहीं करेंगे। पढ़िए रजनीकांत का ऑफिशियल पोस्ट।
रजनीकांत की राजनीति में नो-एंट्री, कहा- तबीयत खराब होना भगवान की चेतावनी है

हाल में ही रजनीकांत की तबीयत बिगड़ने के चलते उन्हें हैदराबाद के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। हालांकि दो दिन बाद तबीयत ठीक होने के बाद उन्हें अस्पातल से डिस्चार्ज कर दिया गया। लेकिन तबीयत बिगड़ने के बाद साउथ सुपरस्टार रजनीकांत ने बड़ा ऐलान किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर औपचारिक पोस्ट शेयर करते हुए ऐलान किया कि वह राजनीतिक पार्टी में कदम नहीं रखेंगे।

स्वास्थ्य का हवाला देते हुए रजनीकांत ने राजनीतिक पार्टी न बनाने का फैसला लिया है। तमिल भाषा में लिखे लंबे पोस्ट में उन्होंने सभी कारणों का जिक्र किया। रजनीकांत ने विराम लगाते हुए साफ किया कि वह अब राजनीति ज्वाइन नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि तबीयत खराब होने को वह भगवान की चेतावनी मानते हैं। वह नहीं चाहते कि लोग उनके बारे में सोचें कि किसी को भी बलि का बकरा बनाया जा रहा है। इस खबर के सामने आने के तुरंत बाद ही ट्विटर पर रजनीकांत हैशटैग ट्रेंड होने लगा। वहीं फैंस का रिएक्शन भी सामने आने लगा।

बता दें कुछ दिन पहले खुद रजनीकांत ने ही ऐलान किया था कि वह खुद की राजनीतिक पार्टी बनाएंगे। उन्होंने कहा था कि वह नए साल के मौके से इस कदम की शुरुआत करेंगे। लेकिन राजनीतिक पार्टी शुरू करने से ठीक पहले उनकी तबीयत खराब हो गई। जिसका हवाला देते हुए उन्होंने राजनीति से दूरी बना ली है।

अन्य खबरें