सुपरस्टार रजनीकांत को दादा साहेब फाल्के अवार्ड, PM मोदी ने दी थलाइवा को बधाई

Smart News Team, Last updated: Thu, 1st Apr 2021, 2:49 PM IST
  • सुपरस्टार रजनीकांत को दादा साहेब फाल्के अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा. दादा साहेब फाल्के अवार्ड भारतीय फिल्म जगत का सबसे बड़ा अवार्ड माना जाता है.
साउथ सुपरस्टार रजनीकांत को दादा साहेब फाल्के अवार्ड मिलेगा.

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत को भारतीय फिल्मी दुनिया का सबसे बड़ा सम्मान दादा फाल्के साहब अवार्ड मिलेगा. 51वें दादा फाल्के अवार्ड की घोषणा गुरुवार को केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने दी. 3 मई को दादा फाल्के अवार्ड से सुपरस्टार रजनीकांत को सम्मानित किया जाएगा.

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावेड़कर ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि हमें खुशी है इस साल दादा साहब फाल्के अवॉर्ड महान नायक रजनीकांत को दिया जाएगा. रजनीकांत पिछले 5 दशकों से सिनेमा की दुनिया में राज कर रहे हैं और लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं. इसी कारण से इस बार दादा साहेब फाल्के की ज्यूरी ने रजनीकांत को अवार्ड देने का फैसला किया है. 

51वें दादा साहेब फाल्के अवार्ड के लिए सुपरस्टार रजनीकांत का नाम ज्यूरी ने एकमत करके फैसला किया है. इस ज्यरी में आशा भोंसले, मोहनलाल, विश्वजीत चटर्जी, शंकर महादेवन और सुभाष घई शामिल थे.  

मोहित चड्डा ने 'फ्लाइट' के बारे में बिग बी के ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी, कहा वो महान हैं

पीएम मोदी ने भी सुपरस्टार रजनीकांत को ट्वीट करके फिल्म जगत के सबसे बड़े सम्मान के लिए बधाई दी है.

शाहरुख खान से सोशल मीडिया यूजर ने पूछा मजेदार सवाल, एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन

रजनीकांत ने ट्वीट करके भारत सरकार का धन्यवाद किया है. सुपरस्टार ने लिखा कि मुझे प्रतिष्ठित दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से सम्मानित करने के लिए भारत सरकार, आदरणीय और प्रिय पीएम मोदी, प्रकाश जावड़ेकर और ज्यूरी का धन्यवाद. यह अवार्ड उन लोगों को डेडिकेट करता हूं जो मेरे सफर का हिस्सा रहे हैं. शुक्रिया. 

हेरा फेरी के 21 साल पूरे होने पर अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी ने शेयर किया पोस्ट

अन्य खबरें