आर्यन खान को सपोर्ट करना ऋतिक रोशन के लिए पड़ा भारी, कंगना रनौत ने कही ये बात

Anuradha Raj, Last updated: Thu, 7th Oct 2021, 3:18 PM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर ऋतिक रोशन पर तंज कसती हुई नजर आती हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है. ऋतिक रोशन ने आर्यन खान के लिए लेटर लिखा है, जिस पर कंगना ने रिएक्शन दिया है.
ऋतिक रोशन और कंगना रनौत

ऋतिक रोशन ने हाल ही में शाहरुख खान के बेटे आर्यन के लिए एक प्यार भरा लेटर लिखा है. सोशल मीडिया पर ऋतिक रोशन का ये लेटर जमकर वायरल हो रहा है. अब ऋतिक रोशन के लेटर के बाद आर्यन खान क्रूज ड्रग केस मामले में कंगना रनौत ने पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट के जरिए कंगना रनौत ने उन लोगों पर तंज कसा है जो आर्यन खान को सपोर्ट कर रहे हैं. अपने पोस्ट में आर्यन के लिए कंगना रनौत ने कुछ भी गलत नहीं लिखा है, बल्कि जो लोग उनके सपोर्ट में उतरे हैं, बस उन्हें ही टारगेट किया है.

कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर जो पोस्ट शेयर किया है उसमें लिखा है कि ,सभी माफिया पप्पू अब आर्यन के बचाव में उतर रहे हैं. गलती करते हैं हम, लेकिन ग्लोरिफाई नहीं करना चाहते इसे. मैं जानती हूं इससे वो समझ पाएगा और अपने कामों के नतीजों का भी अहसास करेगा. उम्मीद ये भी करती हूं कि वो इससे कुछ सीखेगा, बड़ा और बेहतर बन सकेगा. ऐसे में अगर कोई नाजुक स्थित में हो तो उस पर गॉसिप करने से बचे, और एहसास करवाना चाहिए कि कोई गलती नहीं की, ये अपराध है.

कबीर सिंह के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा संग प्रभास करेंगे अपनी 25वीं फिल्म

कुछ देर पहले ही आर्यन खान के लिए ऋतिक रोशन ने लेटर लिखा है, और सोशल मीडिया पर शेयर किया है. अपने इस लेटर में ऋतिक रोशन ने जिक्र किया है कि जिंदगी में आने वाले उतार-चढ़ाव से हमे कुछ सीखना चाहिए. उस लेटर में ऋतिक रोशन ने ये भी लिखा है कि कठिन परिस्थितियां के ईश्वर हमेशा मजबूत इंसान को ही चुनता है. लेटर में ऋतिक ने आगे लिखा हर स्थिति में खुद को संभालकर रखना चाहिए और अच्छाइयों को कभी खत्म नहीं करना चाहिए. ऋतिक ने आगे लिखा कि वो बचपन से आर्यन को जानते हैं, और बहुत ही ज्यादा प्यार करते हैं.

 

अन्य खबरें