सुप्रीम कोर्ट ने सोनु सूद को दी राहत, अवैध निर्माण के मामले में कार्रवाई पर रोक

Smart News Team, Last updated: Fri, 5th Feb 2021, 8:08 PM IST
  • सुप्रीम कोर्ट ने सोनु सूद को दी राहत दी है. अवैध निर्माण को लेकर बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगा दी गई है. 
सोनु सूद

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद के लिए राहत की खबर आई है. अवैध निर्माण के मामले सुप्रीम कोर्ट ने सोनु सूद के पक्ष में फैसला सुनाया है. सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को अवैध निर्माण वाले केस में BMC को किसी भी तरह की कार्रवाई करने से रोक दिया है. आदेश में ये साफ कहा गया है कि जब तक ये मामला कोर्ट के बाहर सुलझ नहीं जाता तब तक एक्टर के खिलाफ किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं होगी.

प्रधान न्यायाधीश S A बोबडे, न्यायमूर्ति AS बोपन्ना और न्यायमूर्ति वी रामसुब्रमण्यन की पीठ को सूद की तरफ से पेश हुए वरिष्ठ अधिवक्ता मुकुल रोहतगी ने सूचित किया कि वह शीर्ष अदालत से अपनी याचिका वापस लेंगे. सोनु सूद ने इस बात खुशी जाहिर की है, सोशल मीडिया पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है.

निया शर्मा ने अपनी लेटेस्ट वीडियो से फैन्स को बनाया दीवाना, इंटरनेट पर वायरल

उन्होंने लिखा है कि न्याय की जीत हुई है. सुप्रीम कोर्ट ने मुझे सुधारात्मक उपाय करने का समय दिया है. मैंने लीगल तरीके से ही सारा काम कराया था, लेकिन उसे गलत तरीके से पेश करने की कोशिश की गई. मुझे हमेशा से न्यायपालिका में भरोसा था और कानून का मैंने हमेशा पालन किया है. सभी तरह की परमिशन लेने के बाद मैं हमेशा कानून के दायरे में ही अपने बिजनेस करता हूं.

अन्य खबरें