सुरभि ज्योति और करण सिंह ग्रोवर का कुबूल है 2.0 से रोमांटिक फर्स्ट लुक आया सामने

Smart News Team, Last updated: Fri, 8th Jan 2021, 4:13 PM IST
  • सुरभि ज्योति और करण सिंह ग्रोवर फिर से एक साथ कुबूल है 2.0 में नजर आने वाले हैं. हाल ही में इस शो से सुरभि ज्योति ने फर्स्ट लुक को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जिसमें सुरभि और करण का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है. 
सुरभि ज्योति और करण सिंह ग्रोवर का रोमांटिक अंदाज

सुरभि ज्योति ने जी टीवी के शो कुबूल है से छोटे पर्दे पर कदम रखा था. इस शो में सुरभि ज्योति ने जोया की भूमिका निभाई थी, और कऱण सिंह ग्रोवर असद की भूमिका में नजर आए थे. इन दोनों की केमिस्ट्री को फैंस ने खूब पसंद किया था. हालांकि बाद में कऱण सिंह ग्रोवर ने बॉलीवुड में डेब्यू करने के चलते इस शो को क्वीट कर दिया था और किसी और एक्टर की एंट्री हो गई थी. 

टकुछ समय पहले ही कुबूल है 2.0 की घोषणा हुई थी, जिसके बाद इस शो को लेकर फैंस में बेहद उत्साह देखने को मिली. फैंस एक बार फिर से सुरभि ज्योति और करण सिंह ग्रोवर को एक साथ देखना चाहते हैं. अब जब जोड़ी फिर से वापसी कर रही है, तो फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ती ही जा रही है. 

ग्रे साड़ी में सुरभि चंदना का दिखा सिजलिंग लुक, फैंस ने कहा- देसी गर्ल

ऐसे में कुछ देर पहले सुरभि ज्योति ने अपने इंस्टाग्राम पर कुबूल है 2.0 से फर्स्ट लुक शेयर किया है. कुबूल है 2.0 के फर्स्ट लुक में सुरभि ज्योति और करण सिंह ग्रोवर का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है. बता दें इस शो का प्रीमियर जी 5 ऑरिजनल पर किया जाएगा. आखिरी बार सुरभि ज्योति नागिन 3 में नजर आईं थी.

 

अन्य खबरें