सुरभि ज्योति और दर्शन रावल के नए सॉन्ग 'जुदाईयां' का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज

Smart News Team, Last updated: 11/10/2020 04:31 PM IST
  • मशहूर सिंगर दर्शन रावल का एक रोमांटिक सॉन्ग जल्द ही रिलीज होने वाला है,जिसका नाम है 'जुदाईयां'. इस गाने में उनके साथ टीवी एक्ट्रेस और मॉडल सुरभि ज्योति भी नजर आएंगी. आज इस गाने का फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आया है.
जुदाईयां का फर्स्ट लुक पोस्टर. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

सिंगर दर्शन रावल हमेशा ही अपने सॉन्ग को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. उनके एलबम काफी पसंद किए जाते हैं. यूट्यूब पर हमेशा ही दर्शन के गानों को लोगों का काफी प्यार मिलता है. कम उम्र में दर्शन ने अपनी आवाज से सभी को अपना दीवाना बना लिया और इस मुकाम पर पहुंचे. अब दर्शन जल्द ही अपने नए एलबम 'जुदाईयां' को रिलीज करने वाले हैं.

खास बात यह है कि इस गाने में दर्शन के साथ टीवी शो नागिन 3 की सुरभि ज्योति भी नजर आने वाली है. मॉडल एंड एक्ट्रेस सुरभि अपनी खूबसूरती और ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती है. जुदाईयां गाने में सुरभि और दर्शन एक साथ नजर आने वाले हैं. इस रोमांटिक गाने में दोनों की रोमांटिक कमेस्ट्री को देखना वाकई दिलचस्प होगा. दर्शन के साथ सुरभि की ये पहली एलबम है.

Happy Birthday Amitabh Bachchan: AIR के रिजेक्शन से लेकर शहंशाह बनने तक की कहानी

आज अपकमिंग सॉन्ग जुदाईयां का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया गया है. इसमें सुरभि और दर्शन एक साथ दिखाई दे रहे हैं. पोस्टर में देखा जा सकता है कि दर्शन नजरें फेरे हुए हैं और सुरभि उनकी तरफ देख रही है. साथ ही चारों ओर कांच के टुकड़े बिखरे हुए हैं. इस गाने में दर्शन और श्रेया घोषाल ने अपनी आवाज दी है और इसके लिरिक्स रश्मि विराग ने लिखे हैं. हालांकि ये गाना कब रिलीज होगा अभी इसकी कोई जानकारी नहीं दी गई है.

हाल ही में दर्शन का एक सॉन्ग 'तेरी आंखों' में रिलीज हुआ था, जो रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा गया. इस गाने में टी सीरीज की मालकिन, प्रोड्यूसर व एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार भी नजर आई थी. गाने को दर्शन और नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है. महज चार दिनों में इस गाने ने यूट्यूब पर 26 मिलियन का आंकड़ा पार कर लिया.

Boycott Mirzapur 2: 'मिर्जापुर 2' के बायकॉट पर भड़के मुन्ना भईया, रखी अपनी राय

अन्य खबरें