सुशांत के फैमिली वकील ने कहा- CBI से करेंगे नई फारेंसिक टीम गठन के लिए अनुरोध

Smart News Team, Last updated: 05/10/2020 11:31 AM IST
  • सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 4 महीने के करीब होने जा रहा है. अब तो एम्स की फारेंसिक टीम ने भी अपने रिपोर्ट में हत्या की शंका से इंकार कर दिया है. एम्स के फारेंसिक टीम के अनुसार सुशांत ने आत्महत्या की थी. सीबीआई अब आत्महत्या के एंगल से जांच करेगी.
सुशांत सिंह राजपूत और विकास सिंह फोटो साभार- हिंदुस्तान

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एम्स की फारेंसिक टीम ने आत्महत्या करार दे दिया है. हाल ही में में एम्स की रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें साफतौर पर ये लिखा है कि किसी भी तरह की शंका नहीं है हत्या को लेकर. एक्टर ने आत्महत्या की थी. अब इस पूरे मामले पर सुशांत सिंह राजपूत के वकील विकास सिंह का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा है कि नई फारेंसिक टीम की गठन के लिए वो सीबीआई से अनुरोध करेंगे.

सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर विकास सिंह ने लिखा है कि एम्स के द्वारा जो रिपोर्ट जारी की है, उससे बहुत पीड़ा पहुंची है. उन्होंने आगे लिखा कि नई फारेंसिक टीम की गठन के लिए सीबीआई से अनुरोध करने वाला हूं. सुशांत के वकील ने अपने पोस्ट में आगे लिखा कि बिना बॉडी के ऐसे एम्स की टीम नतीजे वाली रिपोर्ट कैसे दे सकती है. जबकि पोस्टमॉर्टम में कूपर अस्पताल ने मौत का समय तक नहीं लिखा था.

रणबीर, अर्जुन रामपाल और डीनो मोरिया को NCB फंसा रही: धर्मा प्रोडक्शन के क्षितिज

दरअसल सीबीआई ने एमस् की टीम को लगाया था सुशांत सिंह राजपूत की ऑटोप्सी रिपोर्ट का आकलन करने के लिए. एम्स की टीम के प्रमुख डॉक्टर सुधीर गुप्ता ने बिना किसी ज्यादा जानकारी दिए कहा- कोई और निशान नहीं है लटकने के अलावा. एएनआई से बात करते हुए डॉक्टर गुप्ता ने कहा-कोई और निशान नहीं था लटकने के अलावा. किसी भी अन्य तरीके का निशान नहीं था मृतक के गले और शरीर पर.

एम्स की रिपोर्ट को अधूरा बताते हुए सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील ने कहा कि फोटोग्राफ्स पर भरोसा किया गया है, सुशांत की बॉडी की वास्तविक जांच नहीं हुई है. ऐसे में उनका कहना है कि नई फारेंसिक टीम की गठन के लिए सीबीआई से अनुरोध करेंगे.

VIDEO अक्षय कुमार ने तोड़ी बॉलीवुड ड्रग मामले पर चुप्पी, कहा ‘ये इशू है लेकिन’

अन्य खबरें