सुशांत के फैन्स रणवीर सिंह पर बरसे, लगाया एक्टर का मजाक उड़ाने का आरोप

Smart News Team, Last updated: Thu, 19th Nov 2020, 2:37 PM IST
  • सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 5 महीने को चुके हैं, लेकिन अभी भी उनके फैंस एक्टर के लिए न्याय की गुहार लगाते हुए नजर आते हैं. अब हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के चलते रणवीर सिंह को एक्टर के फैंस ने जमकर खरी-खोटी सुनाई है.
सुशांत के फैंस ने किया रणवीर सिंह को ट्रोल

सोशल मीडिया एक अलग ही तरह की जगह होती है, ये कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा. सोशल मीडिया पर जो भी लिखा जाता है, कुछ लोग इसे पॉजिटिव तरीके में लेते हैं, तो कुछ लोग नेगेटिव में लेते हैं. कई बार ऐसा जानबूझकर किया जाता है, तो कई बार लोग ऐसा गलतफहमी में भी कर लेते हैं. सबसे ज्यादा इसका शिकार जो होता है वो है बॉलीवुड स्टार्स. कोई भी स्टार सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करता है तो वो सेकेंड में वायरल हो जाता है.

 अब एक बार फिर से सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने सोशल मीडिया प वॉर छेड़ दिया है. दरअसल हाल ही में रणवीर सिंह का एक ऐड तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, इस ऐड में रणवीर चिप्स खाते हुए नजर आ रहे हैं, साथ ही ये बताते हुए दिखाई दे रहे हैं कि उनका आगे का प्लान क्या है. ऐसे में अब #NoSushantNoBollywood और #BoycottBollywood  ट्रेंड करने में लगा हुआ है. रणवीर सिंह को सुशांत सिंह राजपूत के फैंस एक्टर के मजाक को उड़ाने को लेकर ट्रोल करने में लगे हुए हैं. 

दिनेश लाल यादव के छठ गीत बुरा ना मनबु त एगो बात पुछी की सोशल मीडिया पर धूम

ऐड में रणवीर सिंह का मोनोलॉग नजर आ रहा है. जिसमें आगे क्या प्लान है के सवाल पर लोगो को कई फिजिक्स के सुड़े शब्दों का प्रयोग कर जवाब देते हुए दिखाई दे रहे हैं. अपने डायलॉग में ऱणवीर सिंह पैराडॉक्सी फोटॉन भी बोलते दिख रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत की फ्रोफाइल से फोटॉन जुड़ा है. सोशल मीडिया पर भी एक्टर ने इसका जिक्र किया था. ऐसे में सुशांत के फैंस इन सब को नोटिस करते हुए रणवीर को ट्रोल कर रहे हैं.

 

अन्य खबरें