मुंबई में सुशांत के फैंस ने लगाई होर्डिंग्स, एक्टर की बहन ने दिया ये रिएक्शन

Smart News Team, Last updated: 03/10/2020 12:53 PM IST
  • सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून को उनके बांद्रा स्थित फ्लैट में लटका मिला था. तबसे अब तक जबकि एक्टर की मौत को 4 महीने के करीब होने जा रहे हैं, फैंस न्याय की मांग कर रहे हैं. ऐसे में सुशांत के फैंस उन्हें न्याय दिलवाने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं.
सुशांत सिंह राजपूत और श्वेता सिंह कीर्ति फोटो साभार- हिंदुस्तान

सुशांत सिंह राजपूत की जबसे मौत हुई है, उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति लगातार अपने भाई को इंसाफ दिलवाने की लड़ाई लड़ती हुई नजर आ रही है. अक्सर श्वेता को देखा जाता है कि वो एक्टर के फैंस के साथ मिलकर एक नया डिजिटल कैंपेन चलाती हैं अपने भाई के लिए. इन दिनों श्वेता #JusticeForSushant नाम का कैंपेन चलाती हुई नजर आ रही हैं. श्वेता के इस कैंपेन के संग दुनियाभर से लोग जुड़े हुए हैं.

 श्वेता सिंह कीर्ति सिर्फ अपने भाई की फोटो और वीडियो ही नहीं बल्कि एक्टर के फैंस द्वारा किए गए काम के बारे में भी सोशल मीडिया पर अपडेट देती रहती हैं.अब हाल ही में श्वेता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ होर्डिंग्स की तस्वीर शेयर की है. बता दें इन होर्डिंग को सुशांत के फैंस ने मुंबई में लगाई है. श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर होर्डिंग्स की तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, मुंबई होर्डिंग्स, साथ ही श्वेता ने दिल वाली इमोजी भी बनाई.

AIIMS की फॉरेंसिक रिपोर्ट से खारिज हुई सुशांत मर्डर थ्योरी, सुसाइड पर लगी मुहर

 श्वेता ने जो फोटो शेयर की है उसमें होर्डिंग्स अलग-अलग जगहों पर लगी हुई दिखाई दे रही है. इन होर्डिंग्स पर सुशांत की फोटो बनी हुई है, फोटो में एक्टर ने अपने आधे फेस को हाथ से ढक रखा है. सुशांत के इन होर्डिंग्स पर लिखा हुआ है, आप में से ही एक था मैं. न्याय का अधिकार आपको है क्या मुझे नहीं. जैसे ही श्वेता ने इन होर्डिंग्स को सोशल मीडिया पर शेयर किया, एक्टर के फैंस कमेंट्स की बौछार करने लगे.

प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा का दुष्कर्म की घटनाओं को लेकर फूटा गुस्सा, कही ये बात

 

अन्य खबरें