सुशांत की दिल बेचारा देगी सिनेमाघरों में दस्तक ! इन दो फिल्मों से होगी टक्कर

Smart News Team, Last updated: 10/10/2020 08:49 AM IST
  • सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी. हालांकि फिल्म की रिलीज से पहले फैंस ने सिनेमाघरों में रिलीज की मांग की थी. लेकिन अब ये कहा जा रहा है कि दिल बेचारा थिएटर्स में रिलीज होगी.
दिल बेचारा पोस्टर साभार-हिंदुस्तान

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म को लेकर खबर आ रही है कि सिनेमाघरों में दस्तक देगी. 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी प्लस हॉस्टार पर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म रिलीज हो चुकी है. फिल्म को लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिला था. अब जब 15 अक्टूबर से देशभर में कई जगहों पर थिएटर्स खुलने वाले हैं, तो कहा जा रहा है कि सुशांत की फिल्म दिल बेचारा भी रिलीज हो सकती है.

मिड-डे की एक रिपोर्ट कि मानें तो सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म डिजनी प्लस हॉस्टार पर हिट होने के बाद पर बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के साथ संजना सांघी अहम भूमिका में नजर आईं थी. सुशांत की फिल्म को रिलीज के दिन ही 95 मिलियन व्यूज मिले थे. सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा को अगर थिएटर्स में रिलीज किया जाएगा, तो बॉक्स ऑफिस पर उसकी दो फिल्मों से टक्कर हो जाएगी.

ओटीटी के बाद अब मल्टीप्लेक्स पर भी रिलीज होगी ईशान-अनन्या की फिल्म ‘खाली पीली’

 रिपोर्ट के अनुसार रॉबर्ट पैटिंसन के टेनट और कियारा आडवाणी की फिल्म इंदु की जवानी के साथ सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा को रिलीज किया जाएगा. रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से ये भी लिखा गया है कि अन्य फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने के लिए तैयार है. इस लिस्ट में इंदु की जवानी, टेनेट और सूरज पे मंगल भारी भी शामिल है. रिपोर्ट कि मानें तो महाराष्ट्र समेत अन्य राज्यों में सिनेमाघर खुल जाएंगे, उसी पर फिल्मों की रिलीज डेट डिपेंड करेगी.

सपना चौधरी के बेटे के जन्म के बाद मौसी ने बांटी मिठाई, देखें बच्चे की पहली फोटो

अन्य खबरें