सुशांत सिंह मामला: रिया के बाद 20 फिल्मी सितारों से हो सकती है जल्द पूछताछ

Smart News Team, Last updated: Fri, 18th Sep 2020, 12:51 PM IST
रिया चक्रवर्ती को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार कर पूछताछ की थी. पूछताछ में निर्माता, अभिनेता, अभिनेत्री, निर्देशक और अन्य सदस्यों के होने की खबर है. जाँच कर रहे अधिकारी कोरोना से संक्रमित हो गए थे जिसके चलते आगे की कार्रवाई नहीं हो पाई थी. 
सुशांत सिंह राजपूत (फाइल फोटो)

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में रिया चक्रवर्ती और शौविक से पूछताछ दौरान जाँच एजेंसी को फिल्मी दुनिया के 20 ऐसे बड़े नाम पता चले हैं जो नशीली दवाईयों का करते हैं. एजेंसी सोमवार को इनको बुलाकर पूछताछ कर सकती है. इस से पहले जाँच कर रहे अधिकारी कोरोना से संक्रमित हो गए थे जिसके चलते आगे की कार्रवाई नहीं हो पाई. इनमें लिस्ट में निर्माता, अभिनेता, अभिनेत्री, निर्देशक और अन्य सदस्यों के होने की खबर है. इन 20 लोगों से पूछताछ के लिए एजेंसी तैयारीयाँ कर रही हैं. 

ताज़ा जानकारी के अनुसार, इन 20 लोगों की पूछताछ सोमवार से शुरू हो सकती है. इस पहले एजेंसी ने रिया चक्रवर्ती, सुशांत सिंह के पूर्व हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा और स्टाफ दीपेश सावंत को गिरफ्तारी किया था.  अब तक एनसीबी ने लगभग 18 लोगों को इस गिरफ्तार किया है जिसमें ड्रग पेडलर शामिल हैं. एनसीबी की आंतरिक जानकारी के अनुसार अधिकारी के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है उनके पूरी तरह से ठीक हो जाने के बाद जांच जारी रहेगी. 

रिया के समर्थन में अक्षय की पत्नी ट्विंकल, कहा- मीडिया बना रही गलत इमेज

सुशांत सिंह राजपूत के आकस्मिक निधन के बाद ड्रग्स एंगल के मामला काफी गहराता जा रहा है. केस में रिया चक्रवर्ती को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार कर पूछताछ की थी. रिया ने पूछताछ में ब्यूरो को बताया है कि ड्रग्स की लेनदेन में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज और फिल्ममेकर भी हैं. कुछ मीडिया रिपोर्ट में सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह का नाम भी सामने आ रहा था. जैसे की जानकारी मिल रही है कि ड्रग्स के लेनदेन में 20 लोग शामिल हैं और एनसीबी जल्द ही उनसे पूछताछ सकती है.

अन्य खबरें