रणवीर सिंह के इस ऐड पर भड़के सुशांत सिंह के फैन्स, सोशल मीडिया पर कर रहे बायकॉट

Smart News Team, Last updated: 20/11/2020 09:17 PM IST
  • रणवीर सिंह के नए बिंगो मैड एंगल्स ऐड पर सुशांत सिंह के फैन्स भड़क गए हैं. इस ऐड को हटाने की मांग कर रहे हैं.
रणवीर सिंह के इस ऐड पर भड़के सुशांत सिंह के फैन्स

रणवीर सिंह के नए बिंगो मैड एंगल्स ऐड को बायकॉट का सामना करना पड़ रहा है. दरअसल, इस ऐड पर सुशांत सिंह राजपूत के फैन ने ट्रोल करना शुरू कर दिया है. सुशांत के फैन्स का आरोप है कि इस ऐड के जरिए उनका मजाक उड़ाया जा रहा है. बॉलीवुड में सुशांत एक ही एक्टर थे जिन्हें विज्ञान की इतनी नॉलेज थी.

बता दें, इस ऐड में रणवीर सिंह उनके रिश्तेदार बार-बार उनके फ्यूचर प्लान्स को लेकर सवाल पूछते नजर आ रहे हैं. इन सवालों से परेशान होकर रणवीर भारी भरकम साइंटिफिक भाषा में बात करते नजर आते हैं जिसके बाद रिश्तेदारों का बोलती बंद हो जाती है. लेकिन ये बात सुशांत के फैन्स को पंसद नहीं आई. सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल का सामना करना पड़ा.

शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा की पहली झलक आई सामने, देखिए क्यूट फोटो

एक यूजर ने लिखा- मित्रमंडल में एलियन्स की फीलिंग मैच करनी है. इन वाक्यों से तुम्हारा क्या मतलब है? वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि "मिस्टर कार्टून रणवीर सिंह के साथ इस एड को नीचे गिराओ. ये सीधे तौर पर हमारे सुशांत को निशाना बनाने के लिए है." लोगों ने ये एड नहीं हटाने पर अंजाम भुगतने की बात कही है. एक यूजर ने लिखा, "देखो किस तरह रणवीर सिंह और बिंगो मिलकर हमारे सुशांत सिंह राजपूत का मजाक बना रहे हैं."

अन्य खबरें