अंकिता लोखंडे-सुशांत सिंह राजपूत का डांस वीडियो, एक्स गर्लफ्रेंड ने ऐसे किया याद

Smart News Team, Last updated: Mon, 14th Jun 2021, 3:00 PM IST
सुशांत सिंह राजपूत की पुण्यतिथि पर एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने एक प्यारा डांस वीडियो शेयर किया। जोकि दस साल पुराना वीडियो है।
अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत का डांस वीडियो, एक्स गर्लफ्रेंड ने एक्टर को ऐसे किया याद

सुशांत सिंह राजपूत की आज पहली बरसी है। आज के ही दिन सुशांत ने इस दुनिया को अलविदा कहा था। सुशांत को याद करते हुए एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने इमोशनल पोस्ट लिखा। अंकिता ने एक अनसीन वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया और लिखा कि सुशांत हमेशा ही यूं ही प्यार किए जाएंगे और यादों में रहेंगे। इस डांस वीडियो के अलावा अंकिता ने सुशांत का एक वीडियो और शेयर किया। जिस पर वह लिखती हैं, फिर मिलेंगे चलते चलते।

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे कई सालों तक एक दूसरे को डेट कर चुके हैं। अंकिता के बाद सुशांत का नाम रिया चक्रवर्ती, सारा अली खान और कृति सेनन से कथिततौर पर जुड़ चुका है। लेकिन अंकिता और सुशांत दोनों का अफेयर कई सालों तक टीवी जगत के गलियारों में छाया रहा।

दोनों की जोड़ी को फैंस ने पवित्र रिश्ता सीरियल में देखा और असल जिंदगी में भी इस जोड़ी को बहुत प्यार दिया। लेकिन कई साल डेट करने के बाद अंकिता और सुशांत का ब्रेकअप हो गया। सुशांत ने पवित्र रिश्ता के बाद बॉलीवुड में एंट्री की। उन्होंने बॉलीवुड में काई पो छे, केदारनाथ, छिछोरे, राब्ता, सोन चिड़िया से लेकर एमएस धोनी जैसी शानदार फिल्में कीं। देखिए अंकिता द्वारा शेयर किया सुशांत सिंह राजपूत का प्यारा वीडियो।

अन्य खबरें