सुशांत सिंह राजपूत नहीं हुए थे किसी ऑडिशन में फेल, देखें वीडियो

Smart News Team, Last updated: Sun, 13th Jun 2021, 1:47 PM IST
  • बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की पहली बरसी आने वाली है. उससे पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें उनके फिल्मी लाइफ की जर्नी देखने को मिल रही है.
सुशांत सिंह राजपूत की बरसी

छोटे परदे के शो पवित्र रिश्ता में मानव की भूमिका निभाकर घर-घर में पहचान बनाने वाले सुशांत सिंह राजपूत की खुद की लाइफ किसी फिल्मी कहानी से बिलकुल भी कम नहीं है. पिछले साल 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे. सुशांत सिंह राजपूत की बात करें तो उन्होंने ना सिरफ् छोटे परदे पर अपनी पहचान बनाई थी. बल्कि बहुत कम समय में सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड के चुनिंदा स्टार्स की लिस्ट में शामिल हो चुके थे.

काई पो चे से सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड में कदम रखा था. तो वहीं सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा साबित हुई. अब जब सुशांत ,सिंह राजपूत की निधन को एक साल 14 जून को होने जा रहा है, उससे पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है. वायरल हो रही वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत के शुरूआत से लेकर आखिरी तक के करियर की झलक देखने को मिल रही है.

आम्रपाली दुबे की इस मजेदार वीडियो को देख, हंस-हंस कर हो जाएंगे लोटपोट

इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत का पीके के लिए दिए गए ऑडिशन का क्लिप भी देखने को मिल रहा है. सुशांत सिंह राजपूत की इस वीडियो को उनकी आखिरी फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने शेयर की है. वीडियो के कैप्शन में मुकेश छाबड़ा ने लिखा है कि वो लड़का जो कभी ऑडिशन में फेल नहीं हुए.

 

अन्य खबरें