NCB पूछताछ में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर ने बताई ये बातें

Smart News Team, Last updated: Sun, 27th Sep 2020, 3:04 PM IST
  • नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने 26 सितंबर को दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को ड्रग्स मामले को लेकर पूछताछ के लिए बुलाया था. तीनों अभिनेत्रियों से कई घंटों तक पूछताछ की गई, जिसमें कई बातें सामने आई.
ncb पूछताछ में दीपिका, सारा, श्रद्धा ने बताई ये बातें. फोटो साभार- हिन्दुस्तान टाइम्स

दीपिका पादुकोण ने NCB को क्या बताया- शनिवार को एनसीबी ने दीपिका से लगभग साढे पांच घंटे तक पूछताछ की. सूत्रों के अनुसार एनसीबी ने कड़ा रुख अपनाते हुए दीपिका को कहा कि उन्हें इमोशनल कार्ड खेलने की जरूरत नहीं है. बल्कि उन्हें सिर्फ सच बताना चाहिए. पूछताछ के दौरान दीपिका का फोन भी जब्त कर लिया गया,जो अब तक NCB के पास ही है. सूत्रों के हवाले पता चला है कि दीपिका ने कई सवालों के जवाब दिए और कई बातें कबूली भी.

1. दीपिका पादुकोण ने 2017 में उस 'माल' चैट की वास्तविकता को स्वीकार किया जिसमें उन्होंने करिश्मा प्रकाश के साथ ड्रग्स को लेकर बातचीत की थी.

2. NCB के कड़े सवालों के बावजूद भी दीपिका ने ड्रग्स लेने या उसे सप्लाई करने की बात से इंकार किया.

3. सूत्रों के अनुसार पता चला है कि सवाब जवाब के दौरान दीपिका काफी डर गई और घबरा कर रोने भी लगी. क्योंकि वह कई सवालों के जवाब नहीं दे पा रही है. लेकिन इसके बावजूद बिना पिघले एनसीबी अफसर ने उनके पूछताछ किए.

4. बताया जा रहा है कि पूछताछ के लिए दीपिका पहले से तैयार हो कर आई थी. क्योंकि NCB के पास जाने से पहले दीपिका अपने 12 वकीलों की लीगल टीम से चर्चा कर चुकी थी.

5. सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि NCB दीपिका के जवाबों से अभी पूरी तरह संतुष्ट नहीं है. लेकिन इस बात का पता नहीं चला है कि NCB दीपिका को दोबारा पूछताछ के लिए बुलाएगी या नहीं.

6. हालांकि एनसीबी सूत्रों ने कहा है कि दीपिका पादुकोण से फिलहाल दोबारा पूछताछ नहीं होगी. जरूरत पड़ने पर उन्हें बुलाया जा सकता है लेकिन फिलहाल आने वाले दिनों में उनसे सवाल-जवाब नहीं होंगे.

दीपिका, श्रद्धा और सारा का फोन NCB ने किया जब्त, हो सकते हैं कई बड़े खुलासे

सारा अली खान ने NCB को बताई ये बातें- सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ ही अपने फिल्म केदारनाथ से अपने करियर की शुरुआत की. रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के दौरान सारा का नाम सामने आया था, जिसके बाद एनसीबी ने उन्हें पूछताछ के लिए शनिवार को बुलाया. सारा दोपहर 1 बजे करीब NCB ऑफिस पहुंची. साढ़े चार घंटे तक उनका बयान दर्ज कराने के बाद वह शाम साढ़े पांच बजे के करीब एनसीबी दफ्तर से बाहर निकलीं. अपने बयान में सारा ने कई बातें एनसीबी को बताई.

1.सूत्रों के अनुसार NCB डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा ने सारा अली खान से पूछताछ की.

2. सारा ने पूछताछ के दौरान अपने और सुशांत के रिलेशनशिप की भी बात कही.उन्होंने कहा कि केदारनाथ फिल्म के दौरान हमारे बीच रिलेशनशिप शुरू हुई थी.सारा ने बताया कि मैं और सुशांत 5 दिन के लिए थाइलैंड के कोह समुई आयलैंड में गए थे. 

3. सूत्र बताते हैं कि सारा ने सुशांत सिंह राजपूत के ड्रग्स लेने की बात एनसीबी को बताई . सारा ने कहा कि सुशांत शूटिंग के दौरान ड्रग्स लेते थे.

4. सारा अली खान के ड्रग्स लेने की बात सामने आई थी. लेकिन कल हुई पूछताछ में सारा ने इस बात से इंकार किया.

श्रद्धा कपूर ने NCB को क्या बताया-श्रद्धा कपूर फिल्म छिछोरे में सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम कर चुकी है. ड्रग्स कनेक्शन में श्रद्धा का नाम भी सामने आया, जिसके बाद एनसीबी ने उनसे कल पूछताछ की. कल छह घटें तक हुई पूछताछ के दौरान कई बातों का खुलासा श्रद्धा ने किया.

1. सूत्रों ने बाताया कि श्रद्धा कपूर ने एनसीबी के सामने बड़ा खुलासा किया. उन्होंने बताया कि सुशांत ड्रग्स लेते थे. मैंने फिल्म की शूटिंग के दौरान वैनिटी वैन खुद सुशांत को ड्रग्स का सेवन करते देखा है.

2.श्रद्धा ने ये भी बताया कि छिछोरे की शूटिंग के बाद हुई पार्टी में ड्रग्स लिए गए थे. लेकिन दीपिका और सारा की ही तरह उन्होंने खुद ड्रग्स लेने से साफ इंकार किया है.

3.सूत्रों के मुताबिक, श्रद्धा ने बताया कि उन्होंने जया साहा से ट्रॉमैटिक स्ट्रेस, थकावट के लिए सीबीडी ऑयल मांगा था. ये तनाव को खत्म करने के लिए काम करता है. ड्रग्स के लिहाज से सीबीडी ऑयल नहीं ली गई थी.

4. श्रद्धा ने एनसीबी के समक्ष जया के साथ चैट की बात भी कबूल की. एनसीबी के करीबी सूत्र बताते हैं कि जरूरत पड़ी तो श्रद्धा को फिर से पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है.

श्रद्धा और सारा का आरोप-ड्रग्स लेते थे सुशांत, अब दोस्त युवराज ने दिया रिएक्शन

अन्य खबरें