सुशांत की दोस्त का विकिपीडिया से अपील, डेथ स्टेटस में डाले ये कारण

Smart News Team, Last updated: 14/10/2020 05:43 PM IST
  • सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने फ्लैट में फांसी के फंदे पर लटके पाए गए थे. तबसे लेकर अब तक उनके फैंस हो या फैमली या फ्रेंड हर कोई एक ही सच्चाई जानने की कोशिश कर रहा है कि आखिर एक्टर की मौत हत्या थी या आत्महत्या. हालांकि अभी तक सुशांत की मौत को लेकर गुत्थी सुलझ नहीं पाई है.
सुशांत सिंह राजपूत फोटो साभार-हिंदुस्तान

सुशांत सिंह राजपूत की डेथ को आज यानी 14 अक्टूबर को 4 महीने हो चुके हैं. सुशांत मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में 14 जून को मृत पाए गए थे. हालांकि एक्टर के मौत की गुत्थी अभी तक भी सुलझ नहीं पाई है. अब सुशांत की दोस्त स्मिता पारिख ने उनकी मौत को लेकर विकिपीडिया से खास अपील कर डाली है. उनका कहना है कि सुशांत के बायो में डेथ का कारण हत्या कर देना चाहिए और आत्महत्या को हटा देना चाहिए.

 इसके साथ ही सुशांत के फैंस से स्मिता ने एक पेटिशन साइन करने की भी अपील कर डाली है. स्मिता के पोस्ट को अभी तक चार हजार से ज्यादा लोग लाइक भी कर चुके हैं. इतना ही नहीं सुशांत के फैंस अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं.विकिपीडिया से अपील करते हुए स्मिता ने लिखा है कि हत्या हुई है उनकी. ऐसे में प्लीज उनके विकिपीडिया स्टेटस को बदल देना चाहिए. उनके सभी अपराधियों को हम लोग सलाखों के पीछे देखना ज्यादा पसंद करेंगे. उनके लिए हम सब बस न्याय चाहते हैं. इस पेटिशन पर कृपया करते साइन करिए.

सुशांत केस मामले में ED ने दिनेश विजान के घर और ऑफिस पर मारा छापा

इतना ही नहीं बल्कि स्मिता ने अपने पोस्ट में फेसबुक का लिंक भी शेयर किया है. जो पोस्ट स्मिता ने फेसबुक पर शेयर किया है उसमें लिखा है कि, 14 तारीख है आज फिर. सुशांत की मौत के पीछे जितने भी लोग थे सब आजाद होकर घूम रहे हैं. कुछ लोग जो उनके अपने थे उन्होंने ही धोखा दिया. उनकी जरूरत दुनिया को थी, उनकी जरूरत हमे है. उन्हें उनकी इंडस्ट्री ने तो केवल बदनाम किया. सभी लोग आखिर क्यों चुप हैं.

अन्य खबरें