सुशांत सिंह राजपूत के जीजा विशाल चिंतित, कहा- क्या मिल पाएगा एक्टर को न्याय

Smart News Team, Last updated: 02/10/2020 12:57 PM IST
  • सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 4 महीने होने जा रहे हैं, लेकिन उनके परिवार और फैंस के लिए जैसे की ये कल की ही बात हो. हर कोई सोशल मीडिया पर कैंपेन चलाकर सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रहा है. ऐसे में सुशांत के जीजा विशाल कीर्ति भी पीछे नहीं रह रहे, वो भी लगातार न्याय को अपनी चिंता जाहिर कर रहे हैं.
सुशांत सिंह राजपूत और विशाल कीर्ति फोटो साभार-हिंदुस्तान

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे, एक्टर की मौत को तीन महीने से ज्यादा हो गए हैं. हालांकि अभी तक उनका केस सुलझ नहीं पाया है, इस मामले में तीन एजेंसी जांच कर रही है. ईडी, सीबीआई और एनसीबी, ड्रग्स मामले में NCB ने सुशांत की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को भी गिरफ्तार कर लिया है. ईडी और सीबीआई भी अपने -अपने तरीकों से केस की जांच कर रही हैं. 

लेकिन मेन मुद्दा तो ये है कि सुशांत की मौत कैसे हुई, आत्महत्या थी या फिर हत्या इस बारे में पता नहीं चल पाया है. अब इस पूरे मामले पर सुशांत के जीजा विशाल कीर्ति ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपनी चिंता को जाहिर किया है. सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत के जीजा विशाल कीर्ति ने एक पुरानी तस्वीर शेयर की है. ये तस्वीर एक्टर की बहन और जीजा के शादी के दौरान की है. 

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने फैंस को दी बधाई, जानिए पूरा मामला

फोटो में सुशांत सिंह राजपूत भी अपने जीजा के संग दिखाई दे रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए सुशांत के जीजा विशाल कीर्ति ने ये सवाल पूछा है कि फिनिश लाइन के पास हैं क्या हम. सुशांत को क्या न्याय मिल पाएगा. हमारे दिन में ही नहीं बल्कि सपनों में भी उसके मासूम चेहरे की यादें हावी होने लगी. इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता कीर्ति ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लिखा था कि अब लग रहा है कि हमें कुछ अच्छी खबर मिल सकती है. क्योंकि हम सच्चाई के बेहद करीब हैं.

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता को CBI पर भरोसा, बोलीं- जल्द मिलेगी अच्छी खबर !

 

अन्य खबरें