सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने फैंस को दी बधाई, जानिए पूरा मामला

Smart News Team, Last updated: 02/10/2020 11:52 AM IST
  • सुशांत सिंह राजपूत का 14 जून को निधन हो गया था, हालांकि ये दिन तो उनके फैंस और परिवारवालों के लिए काफी दुख भरा था. लेकिन सुशांत को न्याय दिलवाने की राह में उनके फैंस और फैमिली के लोग निकल पड़े हैं. हाल ही में सुशांत की बहन श्वेता ने पोस्ट शेयर कर एक्टर के फैंस को बधाई दी है.
सुशांत सिंह राजपूत और श्वेता सिंह कीर्ति फोटो साभार- हिंदुस्तान

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की निधन के बाद से लगातार सोशल मीडिया पर उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति पोस्ट शेयर कर अपने भाई के लिए न्याय की गुहार लगाती हुई नजर आ रही हैं. श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं, और अपने भाई से जुड़े सारे अपडेट पर ध्यान देती हैं. अब श्वेता सिंह कीर्ति सुशांत के फैंस को बधाई देती हुई नजर आ रही हैं, उसका कारण ये है कि एक डिजिटल कैंपेन में फैंस ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया है. 

सुशांत की बहन श्वेता सिंह के अनुसार कुछ समय के लिए ट्विटर क्रैश हो गया था, इसका कारण ये था कि लगातार फैंस ट्वीट कर रहे थे.सोशल मीडिया पर श्वेता सिंह ने एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है ट्विटर पेज का, जिसे शेयर करते हुए उन्होंने लिका कि सुनने में आया है कि क्रैश हो गया था ट्विटर थोड़ी देर के लिए. ये उस एकता की आवाज है जो सच्चाई और न्याय के लिए उठाई जा रही है.

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता को CBI पर भरोसा, बोलीं- जल्द मिलेगी अच्छी खबर !

 एक सच्ची क्रांति है सभी मायनों में ये. योद्धाओं ये अच्छा काम है, बनाए रखो इसे ताकत की चमक दिखाई दे रही है. और स्क्रीनशॉट जो श्वेता ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है उसमें लिखा है-लोड क्षमता से ज्यादा है ट्विटर पर. प्रतीक्षा करें कृपया कुछ पल के लिए और उसके बाद फिर से करें प्रयास. श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई के लिए नया कैंपेन शुरू किया है #Revolution4SSR. श्वेता इससे पहले Plants4SSR, GlobalPrayer4SSR, और Flag4SSR जैसे कैंपेन चला चुकी हैं.

15 अक्टूबर से खुलेंगे थिएटर्स, लेकिन दीवाली पर अक्षय की ये फिल्म नहीं होगी रिलीज

अन्य खबरें