सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता को CBI पर भरोसा, बोलीं- जल्द मिलेगी अच्छी खबर !

Smart News Team, Last updated: 02/10/2020 08:22 AM IST
  • बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में 14 जून को मृत पाए गए थे. उसके बाद से ही इस केस की जांच में तीन एजेंसी लग गई. सीबीआई, ईडी और एनसीबी सुशांत केस की जांच कर रही है, क्योंकि अब तक इस केस में कई एंगल निकल कर सामने आ चुका है.एक बार फिर सुशांत की बहन ने CBI पर भरोसा जताया है.
सुशांत सिंह राजपूत और श्वेता सिंह फोटो साभार-हिंदुस्तान

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच पड़ताल में पिछले काफी समय से सीबीआई लगी हुई है. इस केस के अलग-अलग एंगल को सीबीआई के अलावा ईडी और एनसीबी भी जांच कर रही है.वहीं अब सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने पोस्ट शेयर कर ये उम्मीद जताई है कि बेहद करीब हैं हम लोग सच्चाई के, और हमें  अगले कुछ दिनों में जरूर ही अच्छी खबर सुनने को मिलने वाली है. 

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर श्वेता सिंह कीर्ति ने एक सेल्फी पोस्ट की है अपनी, साथ ही कैप्शन में ये भी लिखा है कि पूरा भरोसा है सीबीआई पर हमें. बेहद करीब हैं सच्चाई के हम लोग, काफी महत्वपूर्ण होंगे आने वाले कुछ दिन. कुछ अच्छी खबर हम लोगों को सुनने को मिलेगी. बहुत ही ज्यादा मैं इस बात को लेकर आशावान हूं. ईश्वर जरूर हमारे साथ है इस बारे में मुझे पता है. इसे हम #Revolution4SSR कहेंगे, आप क्या इसमें हमारे साथ है.

मौत से पहले रिया की हुई थी सुशांत से मुलाकात, एक्टर की बहन ने दिया ये रिएक्शन

 श्वेता सिंह कीर्ति के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स लगातार अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करने में लगे हुए हैं. दरअसल हाल ही में रिपब्लिक भारत न्यूज चैनल द्वारा ये दावा किया गया है कि अपनी मौत से एक दिन पहले यानी 13 जून को सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती एक साथ थे. जिस बीजेपी के सेक्रेटरी ने चैनल को ये बात बताई है उसका ये भी कहना है कि 14 को सुशांत गर्लफ्रेंड रिया को छोड़ने भी गए थे. इस बात का खुलासा होने के बाद सुशांत की बहन ने इस पर रिएक्ट करते हुए गेम चेंजर करार दिया था.

सुशांत केस में CBI जोड़ेगी आईपीसी की धारा 302, नीरज-पिठानी बनेंगे सरकारी गवाह !

 

अन्य खबरें