रिया चक्रवर्ती को बेल मिलने पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता का आया रिएक्शन

Smart News Team, Last updated: 08/10/2020 03:32 PM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स केस मामले में अब जमानत मिल चुकी है. जिसके बाद सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति का इस पर रिएक्शन सामने आया है.
सुशांत सिंह राजपूत और श्वेता सिंह कीर्ति फोटो साभार- हिंदुस्तान

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को बुधवार को बेल मिल चुका है, जिसके बाद सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति का रिएक्शन आया है. श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर धैर्य और विश्वास से जुड़ा हुआ एक ट्वीट शेयर किया है. बता दें सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाया था कि उन्होंने एक्टर को आत्महत्या के लिए उकसाया. बुधवार को सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस मामले में 28 दिलों बाद रिया चक्रवर्ती को बेल दे दिया. 

अब सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने इंस्टाग्राम पर Paulo Coelho का एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट को शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा है कि अभी हमारे पास सारे जवाब तो नहीं है, लेकिन धैर्य है हमारे पास, साहस है, विश्वास है और भगवान भी है. वास्तविक रूप से यह कोट Coelho के एक नॉवेल से लिया गया है. अपने भाई की डेथ के बाद से लगातार श्वेता सोशल मीडिया पर उनको लेकर पोस्ट शेयर करती हैं. 

रिया चक्रवर्ती ने जेल से घर आने के बाद अपने पैरेंट्स से कही ये बात

सुशांत के फैंस श्वेता को सपोर्ट भी करते हैं.  इतना ही नहीं बल्कि श्वेता ने अपने भाई के लिए सोशल मीडिया पर कई डिजिटल कैंपेन भी चलाए. रिया चक्रवर्ती जब गिरफ्तार हुईं थी तो श्वेता ने अपनी खुशी जाहिर की थी, सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर. बता दें सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में पंखे से लटके हुए पाए गए थे. जिसके बाद से हर कोई ये जानने की कोशिश कर रहा था कि आखिर एक्टर ने आत्महत्या क्यों की. 

कंगना ने स्वरा पर साधा निशाना कहा अगर याददाश्त कमजोर है तो इंटरव्यू दोबारा देखें

 

अन्य खबरें