सुशांत की बहन श्वेता ने सोशल मीडिया पर की वापसी, पोस्ट गायब होने का ये था कारण

Smart News Team, Last updated: 15/10/2020 11:18 AM IST
  • सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति का सोशल मीडिया अकाउंट गायब हो गया था. ऐसे में फैंस बहुत परेशान हो गए थे. अब एक बार फिर से श्वेता ने सोशल मीडिया पर वापसी कर ली है. साथ ही फैंस को बताया भी है कि आखिर क्यों सोशल मीडिया से गायब हुईं थी.
सुशांत सिंह राजपूत और श्वेता सिंह कीर्ति फोटो साभार-हिंदुस्तान

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति 14 जून से लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहीं. लेकिन 14 अक्टूबर को एकदम से श्वेता सोशल मीडिया से गायब हो गईं. जिसके चलते फैंस काफी चिंतित नजर आए, और अपनी चिंता जाहिर करते हुए श्वेता को टैग कर पूछ रहे थे, दी आप ठीक हो ना. अब श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर वापसी कर ली है, और इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर लोगों को दी है. इसके साथ ही श्वेता ने ये भी बताया है कि उनका अकाउंट आखिर क्यों डिएक्टिवेट हो गया था.

श्वेता सिंह कीर्ति ने जो पोस्ट शेयर किया है उसमें लिखा है. माफ कीजिएगा, बार-बार मेरे सोशल मीडिया अकाउंट्स को लॉग इन करने की कोशिश हो रही थी, यही कारण था जिसके चलते मुझे अकाउंट डिएक्टिवेट करना पड़ा था.अब सोशल मीडिया यूजर्स इस पर अपनी प्रतिक्रिया देने में लगे हुए हैं. एक यूजर ने लिखा है- आपकी चिंता हो रही थी हमें. तो वहीं दूसरे सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि डर गए थे हम. 

बंटी और बबली 2 के लिए सैफ और रानी ने की डबिंग पूरी, फिल्म के रिलीज का है इंतजार

एक सोशल मीडिया यूजर ने श्वेता से कहा कि ठीक तो है ना आप. अकाउंट डिएक्टिवेट करने से पहले श्वेता ने सुशांत का एक वीडियो शेयर किया था. वीडियो में एक्टर कभी रनिंग तो कभी साइकलिंग करते हुए दिखाई दे रहे थे. सुशांत कितने फिटनेस फ्रिक थे ये उनके उस वीडियो में देखा जा सकता था. इतना ही नहीं बल्कि वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत जमकर वर्कआउट भी करते हुए नजर आ रहे थे. वीडियो को शेयर करते हुए श्वेता ने कैप्शन में लिखा था-सच्ची प्रेरणा.

हिना खान के वेस्टर्न लुक ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी, देखें सिजलिंग लुक

अन्य खबरें