सुशांत की बहन श्वेता का सोशल मीडिया अकाउंट हुआ गायब, फैंस हुए परेशान

Smart News Team, Last updated: 14/10/2020 06:40 PM IST
  • सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे. सुशांत की निधन को अब चार महीने हो चुके हैं. तबसे लगातार सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर एक्टर के लिए न्याय की मांग करती रही हैं. लेकिन अब एक दम से श्वेता के सारे सोशल मीडिया अकाउंट गायब हो गए हैं.
सुशांत सिंह राजपूत और श्वेता सिंह कीर्ति फोटो साभार-हिंदुस्तान

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आज यानी 14 अक्टूबर को 4 महीने हो चुके हैं. ऐसे में लगातार सुशांत की फैमली और उनके फैंस एक्टर के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं. बता दें सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं, और हमेशा अपने भाई की फोटो और वीडियो शेयर कर उनके लिए न्याय की गुहार लगाती रही हैं. लेकिन अब एक दम से कुछ ऐसा हुआ है, जिसने सुशांत के फैंस को चौंका कर रख दिया है. 

दरअसल बुधवार को श्वेता का इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट एकदम से गायब हो गया. 14 जून से लगातार श्वेता को सोशल मीडिया पर एक्टिव देखा जा रहा था, ऐसे में बिना बताए उनका सोशल मीडिया से गायब होना चिंता का विषय बन चुका है. वैसे श्वेता सिंह कीर्ति का फेसबुक अकाउंट अभी भी देखा जा सकता है. ऐसे में श्वेता सिंह कीर्ति के फॉलोवर्स काफी चिंतित है. सोशल मीडिया यूजर्स श्वेता से ये जानने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या उनके अकाउंट के साथ सब ठीक है. 

सुशांत की दोस्त का विकिपीडिया से अपील, डेथ स्टेटस में डाले ये कारण

एक यूजर ने लिखा है कि आपका कोई पोस्ट दिखाई नहीं दे रहा है दीदी, साथ ही श्वेता सिंह कीर्ति को टैग भी किया है. तो वहीं दूसरे सोशल मीडिया यूजर ने श्वेता सिंह कीर्ति को टैग करते हुए पूछा है कि क्या आपके अकाउंट को हैक कर लिया गया है. क्योंकि श्वेता के सोशल मीडिया के सारे अकाउंट पर कोई पोस्ट शो नहीं कर रहा है. फैंस को ये भी लग रहा है कि देशभर में सुशांत के लिए प्रोटेस्ट किया जा रहा है, ऐसे में कही एसएसआर के फैमली अकाउंट को टारगेट तो नहीं किया जा रहा है. फैंस ने ट्विटर से श्वेता के अकाउंट को रिस्टोर करने का भी आग्रह किया है.

सुशांत केस मामले में ED ने दिनेश विजान के घर और ऑफिस पर मारा छापा

अन्य खबरें