सुशांत की बहन श्वेता ने बताया, बचपन में लाइट चले जाने पर क्या करते थे वो लोग

Smart News Team, Last updated: 15/10/2020 01:35 PM IST
  • सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. श्वेता 14 जून के बाद से लगातार अपने भाई की फोटो -वीडियो या फिर उनसे जुड़ी हुई कोई पोस्ट शेयर करती हुई नजर आती हैं. इस बार भी उन्होंने एक बचपन की कहानी को शेयर किया है.
सुशांत सिंह राजपूत और श्वेता सिंह फोटो साभार- हिंदुस्तान

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे. सुशांत के निधन को चार महीने हो चुके हैं. इसी बीच सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर अपने भाई का एक वीडियो शेयर बचपन के दिनों को याद किया है. दरअसल श्वेता ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें सुशांत बिलकुल मग्न होकर भजन गाते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को सुशांत के फैंस का फेवरेट वीडियो कहा जाता है. वीडियो को शेयर करते हुए श्वेता ने अपने भाई के साथ बचपन के दिनों को याद किया है.

श्वेता सिंह कीर्ति ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है-जब भी बचपन के दिनों में लाइट चली जाती थी. हम सभी परिवार के लोग उस दौरान म्यूजिकल इंंस्टूमेंट्स लेकर साथ बैठ जाया करते थे, और भजन गाया करते थे. श्वेता ने पोस्ट में आगे लिखा भजन गाते हुए हम पूरी तरह से डूब जाते थे, ऐसे में हमारी आंखों से आंसू भी निकलने लगता था. 

रकुल प्रीत ने NCB की पूछताछ के बाद पहली बार शेयर की पोस्ट, यूजर्स ने लिए मजे

हमें भाई के इस वीडियो को देख उन दिनों की याद आती है. इस पोस्ट के साथ श्वेता सिंह कीर्ति ने #ImmortalSushant #GodIsWithUs हैशटैग का प्रयोग किया है. बता दें 14 अक्टूबर को ये खबर आई थी कि श्वेता का सोशल मीडिया अकाउंट शो नहीं कर रहा है. ऐसे में सुशांत के फैंस बहुत परेशान हो गए थे. लेकिन अब श्वेता दोबारा से सोशल मीडिया पर वापसी कर चुकी हैं. श्वेता ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बताया कि उन्होंने अकाउंट डिएक्टिवेट किया था.

कंगना रनौत अब घटा रही हैं अपना वजन, कहा- ये किसी सजा से कम नहीं

अन्य खबरें