सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह का सवाल, सच जानने में लगेगा कितना समय

Smart News Team, Last updated: 26/09/2020 09:58 AM IST
बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत 14 जून को हुई थी. अभी तक यह सवाल बना हुआ कि सुशांत सिंह ने आत्महत्या की या उनकी हत्या हुई है. सीबीआई इस मामले की जांच कर रही है. अभी तक कुछ खास पता नहीं लगा है. इस कारण उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्वीट करते हुए पूछा कि सच जानने के लिए कितना समय लगेगा?
सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह का सवाल, सच जानने में लगेगा कितना समय

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत 14 जून को हुई थी. अभी तक यह सवाल बना हुआ कि सुशांत सिंह ने आत्महत्या की या उनकी हत्या हुई है. इस मामले को लेकर सीबीआई जांच कर रही है. अभी तक कुछ खास पता नहीं चला है. 

जिस कारण कल सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्वीट करते हुए पूछा कि, ‘हम लोग कब से इंतजार कर रहे हैं। सच जानने के लिए कितना समय लगेगा?’  बता दें कि सीबीआई करीब एक महीने से सुशांत मामले की जांच कर रही है.

सुशांत केस: ड्रग्स कनेक्शन में आज NCB पहली बार दीपिका पादुकोण से करेगी पूछताछ

सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने एएनआई से बात करते हुए कहा, ‘सुशांत का परिवार ऐसा महसूस कर रहा है कि जांच अलग दिशा में जा रही है. अब सभी का ध्यान ड्रग्स केस की ओर मोड़ दिया गया है. एम्स के डायरेक्टर से मेरी बात हुई थी और उन्होंने कहा कि सुशांत की मौत गला घोंटने से हुई है.’ वकील विकास सिंह ने यह भी कहा कि आज हम बेबस है. हमें नहीं पता कि केस किस दिशा की ओर जा रहा है.  अभी तक सीबीआई ने  प्रेस कॉन्फ्रेंस भी नहीं की है. जिससे कि पता लगे कि उन्हें क्या मिला है, जिस रफ्तार से मामले की जांच हो रही है, उससे मैं खुश नहीं हूॅं.

बहानेबाजी के बाद NCB ऑफिस पहुंची रकुल प्रीत सिंह, देंगी ड्रग्स कनेक्शन पर जवाब

बता दें कि सुशांत केस की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को इस दौरान बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस के ड्रग्स  लेने की बात सामने आई है. शुक्रवार को अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह से एनसीबी ने इसको लेकर पूछताछ भी की है. रकुल ने इस बात को माना कि उन्होंने सुशात की गर्लफ्रेंड रिया से ड्रग्स के बारे में बात की थी.

अन्य खबरें