सुशांत की बहनों को गिरफ्तारी का डर, रिया की FIR के खिलाफ HC में लगाई ये गुहार

Smart News Team, Last updated: 28/10/2020 12:27 PM IST
  • सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस सॉल्व होने का नाम ही नहीं ले रहा है. आए दिन इस केस में एक नया एंगल निकल कर सामने आ रहा है. अब कहा जा रहा है कि एक्टर की बहन प्रियंका और मीतू की कभी भी गिरफ्तारी हो सकती है. ऐसे में उन्होंने हाई कोर्ट में पेटिशन फाइल कर रिया की FIR को खारिज करने की गुहार लगाई है.
सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती फोटो साभार-हिंदुस्तान

सुशांत सिंह राजपूत डेथ मामले की जांच अभी भी हो रही है, सीबीआई चाहती है कि जल्द से जल्द वो इस निष्कर्ष पर पहुंचे की आखिर एक्टर ने सुसाइड क्यों किया. सुशांत की बहनें भी इस चक्कर में लगी हुईं है कि उनके भाई की मौत का कारण जल्द से जल्द सामने आए. लेकिन अब सुशांत की बहनें खुद ही मुसीबत में फंसती हुई नजर आ रही हैं. दरअसल सुशांत की बहनों के खिलाफ सितंबर महीने में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने एफआईआर दर्ज कराई थी.

 जिसमें एक्ट्रेस ने सुशांत की बहनों पर बिना डॉक्टर के प्रिस्क्रिप्शन के दवाइयां देने का आरोप लगाया था. साथ ही ये भी आरोप लगाया था कि इसी के कारण सुशांत को पैनिक अटैक आया.रिया चक्रवर्ती ने जो एफआईआर दर्ज करवाई थी, मुंबई पुलिस ने उसकी कॉपी सीबीआई को सौंप दी. फिलहाल सुशांत की बहनों को ये डर सता रहा है कि कहीं उन्हें सीबीआई द्वारा गिरफ्तार ना कर लिया जाए. 

प्रियंका चोपड़ा के इस अंदाज पर आप भी हो जाएंगे फिदा, शेयर की खूबसूरत फोटो

ऐसे में बॉम्बे हाई कोर्ट से उन्होंने गुजारिश की है कि जल्द से जल्द इस मामले में सुनवाई हो. सुशांत की बहनों के अनुसार सीबीआई उनके खिलाफ रिया द्वारा दर्ज करवाई गई एफआईआर पर एक्शन ले सकती है. इस कारण से बॉम्बे हाई कोर्ट में प्रियंका और मीतू ने पेटिशन फाइल किया है. ऐसे में सुशांत की बने चाहती हैं कि सीबीआई एक्शन ले, उससे पहले कोर्ट में केस की सुनवाई हो जाए.

अन्य खबरें