सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल की लव स्टोरी एक मैसेज से हुई थी शुरू

Smart News Team, Last updated: 19/11/2020 09:19 PM IST
  • एक्ट्रेस सुष्मिता सेन का आज जन्मदिन हैं. अपने जन्मदिन के मौके पर उन्होंने अपनी लव स्टोरी को लेकर बात की हैं. उन्होंने बतया हैं की एक इंस्टाग्राम के मैसेज से उनकी लव स्टोरी की सुरूवात हुई थी. उन्होंने बताया हैं की उनकी लव स्टोरी पहली मुलाकात से नहीं बल्कि इंस्टाग्राम पर किये हुए एक मैसेज से हुई हैं.
सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन का आज जन्मदिन हैं. सुष्मिता अपने पर्सनल लाइफ और प्रोफ़ेशनल लाइफ में हुए वार्तालाप को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. आज अपने जन्मदिन के मौके पर उन्होंने बताया है की उनकी और रोहमन शॉल की लव स्टोरी कैसे शुरू हुई थी. सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे शानदार और बेहतरीन जोड़ियों में से एक हैं. सुष्मिता सेन ने कभी अपना रोहमन शॉल के साथ रिश्ता दुनिया वालो से नहीं छुपाना चाहा. सुष्मिता और रोहमन शॉल ने हमेशा अपना प्यार को अपने -अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर खुलकर जाहिर किया हैं.

सुष्मिता सेन ने बताया है की वो रोहमन से किसी फिल्म के सेट या किसी इवेंट में नहीं मिली हैं. बल्कि एक मैसेज से उन दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई थी. सुष्मिता ने आगे बताया की रोहमन सुष्मिता के बहुत बड़े फैन थे. रोहमन ने सुष्मिता को अपने पर्सनल अकॉउंट से इंस्टाग्राम पर सुष्मिता को मैसेज भेजा था. 

14 दिनों के लिए इस वजह से आइसोलेट हुए सलमान खान, कैसे करेंगे बिग बॉस की शूटिंग

रोहमन को उम्मीद नहीं थी की उनको कोई रिप्लाई उधर से आएगा. सुष्मिता ने एक इंटरव्यू में बताया था की वो कभी किसी का इंस्टाग्राम पर रिप्लाई नहीं करती हैं. क्यूंकि उनको लगता हैं की अगर आप किसी को रिप्लाई करते हो तो उसका सीधा मतलब यही हैं की उस इंसान को आप अपनी पर्सनल स्पेस में जगह दे रहे हो.

 

अन्य खबरें