सुष्मिता सेन इस उम्र में भी करती हैं ऐसी गलतियां, कहा-दुख बहुत होता है

Smart News Team, Last updated: Wed, 26th May 2021, 1:24 PM IST
  • सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर एक और फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने काफी चीजें बताई है, जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे.
सुष्मिता सेन

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ एक नेक इंसान होने के लिए भी जानी जाती है. लाखों-करोड़ों लड़कियों की प्रेरणा सुष्मिता सेन बहुत ही स्टॉन्ग महिलाओं में से एक हैं. पिछले दिनों पहले एक्ट्रेस ने मिस यूनिवर्स के दौरान की एक फोटो शेयर की थी, जिसे देखकर फैन्स काफी खुश हुए थे. वहीं उन्होंने सोशल मीडिया पर एक और फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने काफी चीजें बताई है, जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे.

सुष्मिता सेन ने अपनी एक फोटो शेयर की हैं जिसमें उन्होंने बताया कि वह 45 साल की उम्र में भी कुछ गलतियां कर देती है. इसके साथ ही उन्होंने फैंस द्वारा अक्सर पूछे जाने वाले सवाल का जवाब भी दिया है. आप लोग अक्सर मुझसे पूछते हैं क्या मैं कभी छुट्टी लेती हूं, हां मैं लेती हूं. क्या मैं हमेशा पॉजिटिव रहती हूं, नहीं नहीं रह पाती. आगे लिखा, '45 साल की उम्र में भी मैं अपनी कुछ चीजों के चुनाव में बड़ी गलतियां करती हूं, जिससे मुझे दुख होता है.

पवन सिंह का सुपर हिट गाना 'मोहब्बत अब बेचाता' वायरल, पहुंचा 18 मिलियन के करीब

क्या मैं झूठ बोलने की निराशा को पहचानती हूं, नहीं, इसमें मुझसे कोई भी नहीं बचता. मैंने जो भी सीखा है वह ये है कि यह कितना भी कठिन क्यों न हो. मुझे इसे कर्म ऋण के रूप में देखना चाहिए. उम्मीद है कि पूरी तरह से चुकाया जाएगा. जहां तक इसके कारण की बात है उनके कर्म अभी शुरू हुए हैं. इस फोटो पर फैन्स के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं.

 

अन्य खबरें