सुष्मिता सेन 27 साल पहले आज के दिन बनी थीं मिस यूनिवर्स, थ्रोबैक फोटो की शेयर

Smart News Team, Last updated: Fri, 21st May 2021, 5:14 PM IST
  • एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने बताया कि आज ही के दिन 27 पहले उन्होंने मिस यूनिलर्स का खिताब जीता था. उन्होंने एक थ्रोबैक फोटो शेयर करते हुए पुरानी यादें ताजा की और खूबसूरत पोस्ट भी लिखा है.
मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन खूबसूरती की मिसाल है. ये बात पूरी दुनिया मानती है. आज के दिन 1994 में उन्हें मिस यूनिवर्स का खिताब मिला था. उस वक्त सुष्मिता सिर्फ 18 साल की थीं. 18 साल में उन्होंने मिस यूनिवर्स का टाइटल जीत भारत का नाम रोशन किया. इतना ही नहीं मिस यूनिवर्स का ताज पहनने वाली वह पहली भारतीय बनकर उन्होंने इतिहास रच दिया.

ऐसे में आज यानी 21 मई का दिन उनके लिए बेहद खास है. इस खास पल को याद करते हुए उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक खूबसूरत थ्रोबैक फोटो शेयर की है. इसमें वह व्हाइट कलर के गाउन में देखी जा सकती हैं. उन्होंने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा- आपने कभी असंभव को संभव होते देखा है और इसके लिए भगवान का शुक्रिया किया है. मेरी मातृभूमि भारत को मनीला MissUniverse में भारत की पहली जीत की 27वीं वर्षगांठ की बधाई .

सुष्मिता आगे लिखती हैं-21 मई 1994 की वो सुबह ने ना सिर्फ एक 18 साल की जिंदगी बदल दी , बल्कि इतिहास रच दिया. मुझे ये सम्मान दिलाने के लिए दुनिया के सभी प्यार करने वालों का शुक्रिया, जिन्होंने बेहद कम उम्र से मेरे जीवन को समझा और आज मैं जो भी हूं उसी से प्रेरित हूं, मैं इसके लिए हमेशा आभारी रहूंगी.

बेटे वियान के जन्मदिन पर शिल्पा शेट्टी के घर आया नया मेहमान,देखें खूबसूरत वीडियो

अन्य खबरें