AIIMS की फॉरेंसिक रिपोर्ट से खारिज हुई सुशांत मर्डर थ्योरी, सुसाइड पर लगी मुहर

Smart News Team, Last updated: 03/10/2020 12:26 PM IST
  • सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे. तबसे ही इस बात को जानने की कोशिश की जा रही था कि एक्टर का मर्डर हुआ था. या फिर एक्टर ने सुसाइड कर लिया था. पिछले काफी समय से हर कोई AIIMS के रिपोर्ट का इंतजार कर रहा था, जो अब सामने आ चुका है.
सुशांत सिंह राजपूत फोटो साभार- हिंदुस्तान

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को चार महीने के करीब होने जा रहा है. हालांकि अभी भी कुछ सवाल ऐसे हैं जिसका जवाब नहीं मिल पाया है. सबसे पहला सवाल तो हर किसी के जेहन में ये है कि सुशांत ने सुसाइड किया था, या फिर उनका मर्डर हुआ था. ऐसे में ये भी सवाल उठता है कि अगर हत्या की गई थी, तो किसने और क्यों की. अगर सुशांत ने सुसाइड किया तो इसके पीछे का कारण क्या था. क्या सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए किसी ने उकसाया था.

 इन्हीं सवालों के जवाब ढूंढने में देश की एक नहीं बल्कि तीन एजेंसियां लगी हुई हैं. ऐसे में कहा जा रहा है कि सबके सामने अब एक सवाल का जवाब आ चुुका है.एम्स के फॉरेंसिक रिपोर्ट का हर कोई पिछले काफी समय से इंतजार कर रहा था, अब जब रिपोर्ट सामने आई है तो उसमें हत्या की बात को खारिज कर दिया गया है. आजतक के एक रिपोर्ट कि मानें तो एम्स की फॉरेंसिक टीम ने रिपोर्ट में लिखा है कि सुशांत की मौत जिन हालातों में हुई है, उसमें किसी तरह का फाउल प्ले नजर नहीं आ रहा. 

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता को CBI पर भरोसा, बोलीं- जल्द मिलेगी अच्छी खबर !

ऐसे में कहा जा सकता है कि ये हत्या नहीं बल्कि आत्महत्या का मामला है. सोमवार को CBI को इस मामले की जांच रिपोर्ट एम्स ने कूपर अस्पताल द्वारा दिए गए रिपोर्ट के साथ शेयर की. अब जब एम्स की रिपोर्ट सामेने आ चुकी है तो CBI इस मामले की जांच आत्महत्या को मध्य नजर रखते हुए करेगी. आखिर एक्टर ने आत्महत्या क्यों की, और क्या ऐसा करने के लिए किसी ने उन्हें उकसाया था.

सुशांत को इंसाफ दिलवाने के लिए जंतर-मंतर पर धरना दे रहे एक्टर के दोस्त

अन्य खबरें