सुशांत केस में एम्स की रिपोर्ट आने पर स्वरा भास्कर ने कहा- रिया को करो रिहा

Smart News Team, Last updated: 05/10/2020 12:37 PM IST
  • बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का निधन 14 जून को हो गया था. जिसके बाद से उनके फैंस और फैमली लगातार ये जानने की कोशिश कर रही थी कि सुशांत ने सच में आत्महत्या की. या फिर किसी ने उनकी हत्या की. अब इस मामले में एम्स का रिपोर्ट सामने आ चुका है. जिस पर स्वरा भास्कर ने रिएक्शन दिया है.
स्वरा भास्कर और सुशांत सिंह राजपूत- रिया चक्रवर्ती फोटो साभार-हिंदुस्तान

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर पिछले काफी समय से संसय बना हुआ था कि आखिर एक्टर ने आत्महत्या की थी. या फिर उनकी हत्या की गई थी. अब हाल ही में एम्स की फारेंसिक टीम ने अपना रिपोर्ट डिक्लेयर कर दिया है. एम्स की रिपोर्ट के अनुसार एक्टर की हत्या नहीं हुई थी, उन्होंने आत्महत्या की थी. अब जब सुशांत केस में एम्स का रिपोर्ट सामने आ चुका है, तो हर कोई अपना रिएक्शन देने में लगा हुआ है. 

इसी लिस्ट में अब बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर का नाम भी जुड़ चुका है. सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर स्वरा भास्कर ने रिया चक्रवर्ती को रिहा करने की मांग कर डाली है. कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने भी लोकसभा में एम्स की रिपोर्ट आने के बाद रिया को रिहा करने की मांग कर डाली. स्वरा भास्कर ने कांग्रेस नेता की बात का समर्थन करते हुए लिखा है कि-वेल डन सर. साथ ही रिया ने हाथ जोड़ने वाली इमोजी का भी इस्तेमाल किया है. 

सुशांत के फैमिली वकील ने कहा- CBI से करेंग नई फारेंसिक टीम गठन के लिए अनुरोध

स्वरा ने भी अपने ट्वीट में लिखा है रिलीज रिया चक्रवर्ती. स्वरा भास्कर के पोस्ट पर लगातार सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए नजर आ रहे हैं. अपने एक ट्वीट में कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने लिखा- सुशांत जी की डेथ से हम सब लोग दुखी हैं, लेकिन सुशांत को सम्मानित एक बेकसूर महिला को फंसा कर नहीं किया जा सकता है. रिया चक्रवर्ती बेकसूर है, ये बात पहले भी मैं कह चुका हूं. रिया को और ज्यादा प्रताड़ित किए बिना रिहा कर देना चाहिए. रिया को राजनीतिक साजिश का शिकार बनाया गया है.

रणबीर, अर्जुन रामपाल और डीनो मोरिया को NCB फंसा रही: धर्मा प्रोडक्शन के क्षितिज

अन्य खबरें