स्वरा भास्कर ने वीडियो शेयर कर कहा-शर्म तो आती नहीं हमें, यूजर्स बोले-ये लाइन ही जंचती है तुम पर

Pallawi Kumari, Last updated: Wed, 15th Sep 2021, 6:58 AM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने इंस्टाग्राम पर एक मजेदार वीडियो शेयर की है, जो काफी फनी है. लेकिन इस वीडियो को लेकर यूजर्स उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं.
स्वरा भास्कर का फनी वीडियो. साभार-इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर फिल्मों के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपनी फोटो वीडियो पोस्ट करने के साथ साथ हर मुद्दे पर अपनी राय रखती है. यही कारण है कि उन्हें सोशल मीडिया पर अपने बेबाक अंदाज के लिए ट्रोल भी होना पड़ा जाता है. हाल ही में उन्होंने तालिबानियों की हिंदुत्व से तुलना की थी. इस विवादित बयान को लेकर स्वरा के खिलाफ एक वकील ने शिकायत दर्ज कराई थी. हमेशा ही स्वरा अपने विवादित बयान और ट्वीट को लेकर चर्चा में रहती हैं.

इस बीच उनका एक मजेदार वीडियो सामने आया है, जो खूब वायरल हो रहा है.रात के अंधेरे में बनाए गए इस वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में एक्ट्रेस अंधेरे में शूटिंग के दौरान सबसे छिपाकर मैगी खा रही हैं. स्वरा कहती है मेरा कैरक्टर दो बच्चों की मां का है, तो मैगी खा सकती हूं. उन्होंने कहा कि वह नाइट शिफ्ट की शूटिंग बिना मैगी के नहीं कर सकतीं. वीडियो में काफी खुश नजर आ रही है.

बोनी कपूर की फैमली को मिला यूएई का गोल्डन वीजा, जानें क्या खास है इस VISA में

वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा-'क्योंकि शर्म तो आती नहीं हमें! नाइट शूट्स, मैगी और मैं, हमारी हैपी तिकड़ी. मुझे इसे लेकर कोई गिल्ट नहीं. कोई मेरे ट्रेनर्स और न्यूट्रिशनिस्ट या प्रड्यूसपर को नहीं बताएगा.'

स्वरा के ‘शर्म तो आती नहीं हमें’लाइन को लेकर यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल करने लगे. एक यूजर ने लिखा, क्यों की शर्म तो आती नहीं तुम्हें ! ये लाइन ही जचती है तुम पर. वहीं एक और ने लिखा, बेशरम तो हो ही इसमें बताने की क्या बात है. तो एक और यूजर ने उनसे कैप्शन में सुधार करते हुए कह, उसे शर्म नहीं बेशर्म कहते हैं.

बॉलीवुड के 'खान' को लेकर नसीरुद्दीन शाह ने कही बड़ी बात, देश के जरूरी मुद्दों पर बताई चुप रहने की वजह

 

अन्य खबरें