3 कृषि कानूनों के वापस होने पर स्वरा भास्कर ने मनाया जश्न, सिर पर ग्लास रखकर किया डांस

Pallawi Kumari, Last updated: Sun, 21st Nov 2021, 10:43 AM IST
  • शुक्रवार 19 नवंबर को पीएम नरेंद्र मोदी ने देश के नाम संबोधन में तीन कृषि कानूनों को वापस लेने की घोषणा की. इस खबर के बाद कई लोगों ने खुशी जताई. एकट्रेस स्वरा भास्कर ने कृषि कानून वापस लिए जाने की खुशी में सिर पर ग्लास रखकर डांस करती नजर आई.
स्वरा भास्कर ने सिर पर ग्लास रखकर किया डांस

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर फिल्मों के साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और सामाजिक व राजनीतिक मुद्दों पर अपनी राय रखने के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी ने गुरुपर्व के मौके पर 19 नवंबर को सुबह देश के नाम संबोधन में एक बड़ी घोषणा की. उन्होंने तीन कृषि कानूनों को वापस लेने की घोषणा की. पीएम की इस घोषणा के बाद देशभर से लोगों के रिएक्शन आने शुरू हो गए. बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इसपर अपने अपने रिएक्शन देते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और खुशी जताई. लेकिन स्वरा का ट्वीट चर्चा में रहा. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, किसान के संघर्ष के कारण ही सरकार को फैसला वापस लेना पड़ा.

ट्वीट के बाद अब स्वरा अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं. हाल ही में स्वरा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की. इसमें वह सिर पर कांच का ग्लास रखकर डांस करती नजर आ रही है. वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. स्वरा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है- 'पार्टी ट्रिक, जो मैंने पिता से सीखी है. 19 नवंबर को पीएम मोदी ने तीन कृषि कानूनों को वापस ले लिया, सेलिब्रेशन तो बनता है.'

सोजत की मेहंदी से कैटरीना कैफ के हाथों में रचेगा विक्की कौशल का नाम, बिना केमिकल होगी तैयार

इंस्टाग्राम वीडियो शेयर करते ने पहले स्वरा ने तीन कृषि कानूनों को वापस लेने के ऐलान के बाद ट्विटर पर पोस्ट भी किया था. उन्होंने लिखा- 'किसान संघर्ष का असर, अंधकार के समय में भी प्रतिरोध कार्य करता है, विरोध काम करता है, सक्रियता काम करती है और हमें अन्याय का विरोध करने और परिवर्तन लाने के लिए एक राजनीतिक नेता या 'विकल्प' के रूप में एक उद्धारकर्ता की प्रतीक्षा करने की आवश्यकता नहीं है. जनता विकल्प है, बदलाव है.'

बता दें कि तीन नए कृषि कानूनों को लेकर देश के किसानों का समूह पिछले एक साल लगातार आंदोलन कर रहे हैं. दिल्ली बॉर्डर, पंजाब, हरियाणा और उत्तर प्रदेश के कई जगहों में किसान आंदोलन कर रहे हैं. पीएम मोदी ने गुरुपर्व के मौके पर कृषि कानूनों को वापस लेने की घोषणा की.

आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज डेट का ऐलान, यश की KGF 2 से होगी भिड़ंत

 

अन्य खबरें