स्वरा भास्कर ने इजरायल को बताया आतंकवादी देश, लोगों ने कर दिया ट्रोल

Smart News Team, Last updated: Wed, 12th May 2021, 5:34 PM IST
  • स्वरा भास्कर इंटरनेट पर सुर्खियां बटोर रही हैं. उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि इजरायल एक रंगभेद करने वाला राष्ट्र है.जिसके बाद उन्हें लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया.
स्वरा भास्कर

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अक्सर अपनी बयानों के कारण सुर्खियों में रहती हैं. स्वरा हर मुद्दे पर मुखर होकर बोलती है. जिसके कारण उन्हें ट्रोल भी होना पड़ता है. एक बार फिर स्वरा भास्कर इंटरनेट पर सुर्खियां बटोर रही हैं. दरअसल, इजरायल और हमास के बीच बढ़ते तनाव के बाद माहोल काफी हिंसक होगया है. लगातार मौत के आंकडों में तेजी आ रही है. इस बारे में स्वरा भास्कर ने इजरायल और फिलिस्तीन के संघर्ष को लेकर अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किए हैं.

उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि इजरायल एक रंगभेद करने वाला राष्ट्र है, इजरायल एक आतंकवादी राष्ट्र है, वहीं उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा कि Palestine और फलस्तीनियों के लिए न्याय की पहल सिर्फ इस्लामिक पहल नहीं है... या ये सिर्फ इस्लामिक होना नहीं चाहिए... ये सबसे पहले साम्राज्यवाद विरोधी औपनिवेशिक विरोधी, रंगभेद विरोधी पहल है और इसलिए ये हम सभी के लिए चिंता का विषय होना चाहिए, नॉन मुस्लिम्स के लिए भी'.

पुलिस के थप्पड़ मारने पर भड़के राज कुंद्रा,कहा- उन्हें जज बनने का अधिकार नहीं

इस पोस्ट के बाद स्वरा को लोग ट्रोल करने लगे हैं. उनके खिलाफ लोग बाते करने लगे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि अरे चाची जी प्रणाम, अब क्यों भारत के साथ हर परिस्थिति में खड़े रहने वाले मित्र देश को कोस रही हैं और कश्मीर मुद्दे पर हमेशा पाकिस्तान का साथ देने वाले फिलिस्तीन का पक्ष ले रही हैं. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि ये चाची पागल हो गई है. ऐसे कई कमेंट स्वरा के खिलाफ देखने को मिल रहे हैं.

अन्य खबरें