तापसी पन्नू ने शेयर किया फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ का लुक, लेकिन इस वजह से हुई परेशान

Smart News Team, Last updated: 18/10/2020 09:22 PM IST
तापसी ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ की शूटिंग शुरू कर दी है. हाल ही में तापसी ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए अपनी आने वाली फिल्म की पहली झलक दी.
तापसी पन्नू ने शेयर किया फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ का लुक, लेकिन इस वजह से हुई परेशान

मालदीव से छुट्टियां मनाकर लौटी तापसी पन्नू फिलहाल अपने काम पर लौट आई हैं. तापसी ने कोविड टेस्ट भी करा लिया है जोकि निगेटिव आया है. तापसी ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ की शूटिंग शुरू कर दी है. हाल ही में तापसी ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए अपनी आने वाली फिल्म की पहली झलक दी. फोटो शेयर करते हुए तापसी ने लिखा – तन मन का धन. रानी कश्यप बैक इन द हाउस #HaseenDilruba. 

इस फिल्म में तापसी के साथ विक्रांत मेस्सी और हर्षवर्धन राणे नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन विनिल मैथ्यू करेंगे. विनिल इससे पहले फिल्म हंसी तो फंसी का निर्देशन कर चुके हैं. फिल्म 'मनमर्जियां' और 'जजमेंटल है क्या' की लेखक कनिका ढिल्लों ने इस फिल्म की कहानी को शब्दों में पिरोया है. यह एक रहस्यमयी हत्या के इर्द-गिर्द घूमने वाली रोमांटिक थ्रिलर फिल्म होगी.

वहीं वीकेंड से लौटने के बाद तापसी ने एक पोस्ट शेयर की. इस पोस्ट में तापसी ने अपनी परेशानी बताई. पोस्ट में तापसी ने बताया कि बॉडी पर हुई टैनिंग से वो सबसे ज्यादा परेशान हैं. तापसी ने लिखा कि ‘प्यार और खुशी के साथ इसे देख रहे हैं. भरपूर ऊर्जा और टैनिंग लाइनों के साथ.

बॉलिवुड एक्‍ट्रेस तापसी पन्नू को लीक से हटकर फिल्‍म चुनने के कारण इंडस्‍ट्री में अपनी खास जगह बनाई है. वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी बहुत जल्द क्रिकेटर मिताली राज की भूमिका में नजर आएंगी. इसके अलावा तापसी 'रश्मि रॉकेट' और 'लूप लपेटा' नाम की फिल्में भी कर रही हैं. फिल्म 'लूप लपेटा' में तापसी के अपोजिट ताहिर भसीन नजर आएंगे. यह 1998 में रिलीज हुई मशहूर जर्मन फिल्म 'रन लोला रन' का हिंदी रूपांतरण होगी. यह एक थ्रिलर कॉमेडी फिल्म है जिसका निर्देशन आकाश भाटिया करेंगे. वहीं फिल्म 'रश्मि रॉकेट' गुजरात के कच्छ में रहने वाली रश्मि नाम की एक लड़की की कहानी है जिसकी दिलचस्पी दौड़ने में है. 

सामने आया नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी कार्ड, इस दिन लेंगे सात फेरे !

 

अन्य खबरें