तापसी पन्नू की खूबसूरती का हर कोई हा दीवाना, देखें एक्ट्रेस की फोटो-वीडियो

Smart News Team, Last updated: 16/10/2020 08:30 PM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जो उनके फैंस को काफी पसंद आती हैं. साथ ही उनके इंस्टाग्राम पर करीबन 17 मिलियन्स फॉलोअर्स हैं. आप भी देखें एक्ट्रेस की इंस्टाग्राम फोटो-वीडियो गैलरी.
Bollywood Actress Taapsee Pannu

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपनी क्यूटनेस और बेहतरीन अभिनय के लिए काफी पसंद की जाती हैं. तापसी अब तक कई सारी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जो उनके फैंस को काफी पसंद आती हैं. उनके फोटो और वीडियो पर फैंस मिलियन्स में लाइक और कमेंट्स भी करते हैं। इसके अलावा तापसी के इंस्टाग्राम पर करीबन 17 मिलियन्स से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जो उनके द्वारा शेयर की गई हर फोटो और वीडियो को पसंद करते हैं और लाइक्स करते हैं. इसके साथ ही तापसी के कई फैन पेज भी हैं जो उनके फोटो और वीडियो उनके फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं.

वहीं तापसी के करियर की बात की जाए तो तापसी ने अब तक कन्नड़,तमिल ,तेलगु फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. साथ ही उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरआत साल 2010 में तेलगु फिल्म 'झूमंडी नादम' से की थी. इस फिल्म को राघवेन्द्र राव निर्देशित किया था. इसके बाद तापसी की दूसरी फिल्म तमिल डेब्यू थी जिसके नाम 'आदुकलम' था. इस फिल्म में उनके साथ धनुष नजर आये थे. फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई थी. इतना ही नहीं इस फिल्म ने नेशनल फिल्म अवार्ड्स में 6 नेशनल अवार्ड अपने नाम किए थे. फिर तापसी ने अपना साल 2013 में बॉलीवुड में फिल्म 'चश्मेबद्दूर' से डेब्यू किया. 

इस फिल में वो कॉलेज गर्ल के किरदार में नजर आई थी. वंही अपनी दूसरी बॉलीवुड फिल्म में वो एक बहुत तेज आईबी के एजेंट में रूप में नजर आई थी. इसके अलावा तापसी की फिल्मों तमिल फिल्म 'कान', बॉलीवुड फिल्म 'आगरा का डबरा' है, जिसमे वह आयुष्मान खुराना के अपोजिट नजर आएंगा जैसी बड़ी फिल्में शामिल हैं. बता दें कि तापसी का जन्म साल 1988 में दिल्ली में हुआ था. तापसी ने अपनी शुरूआती पढ़ाई जय माता कौर पब्लिक स्कूल अशोक विहार से की है. उसके बाद गुरु तेग बहादुर इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी से कंप्यूटर साइंस में ग्रेजुएशन किया. मॉडलिंग में रुझान होने के कारण तापसी ने अपनी जॉब बीच में छोड़कर मॉडलिंग की शुरुआत कर दी. इसके बाद साल 2008 में मॉडलिंग के दौरान तापसी ने पैंटालून फेमिना मिस फ्रेश फेस और सफी फेमिना मिस ब्यूटीफुल स्किन का ताज जीता.

अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का आखिर क्यों हो रहा है विरोध, जानें कारण

अन्य खबरें