तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया यूजर्स को लगाई लताड़, कह डाली ये बड़ी बात

Smart News Team, Last updated: Mon, 26th Apr 2021, 9:39 PM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ रिट्वीट किए है. जिसमे लोग मदद की गुहार लगाते दिखे. ऐसा करते देख एक यूजर ने तापसी पन्नू को एक आपत्तिजनक कमेंट किया. जिसे देख तापसी पन्नू ने उस यूजर को अच्छे से फटकार लगाई है.
तापसी पन्नू का खूबसूरत अंदाज

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी राय को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रॉलिंग का शिकार हो जाती है. तापसी पन्नू अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ साथ देश से जुड़े कई मुद्दों पर भी बेबाकी से अपनी राय को रखते नजर आती है. जिसकी वजह से वो कई बार ट्रॉल भी हुई है. साथ ही ट्रॉलर्स को मुंह तोड़ जवाब भी दिया है. एक बार फिर तापसी पन्नू इन्ही कारणों से सुर्खियों में बनी हुई है. अभी हाल ही में तापसी पन्नू ने ट्रॉलर्स को उनके किए भद्दे कमेंट के लिए जमकर लताड़ लगाई है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ताप्सी पन्नू ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कई सारे ट्वीट को रिट्वीट किया है. जिनमे लोग मदद की गुहार लगाते हुए दिखाई दे रहे है. तापसी पन्नू को ऐसा करते देख एक यूजर ने लिखा कि ट्वीट करने के बजाय लोगों की मदद करने के लिए अपनी कार क्यों नहीं दे देती है. जिसके बाद ताप्सी पन्नू ने उस यूजर को फटकार लगाते हुए लिखा की बस अब बहुत हो गया है

निधि झा ने इस अंदाज में की शिवजी की पूजा, देखें फोटो

अब अपना मुंह बंद रखे ओर उसको ऐसी ही बातें करनी है, तो तब तक का इंतजार करें जब तक कि देश में दोबारा से सब कुछ नॉर्मल नहीं हो जाता और अपने ऐसे बेकार कमेंट से उनकी टाइमलाइन को ना भरे. तापसी पन्नू के ऐसे फटकार लगाने के तुरंत बाद ही इस यूजर ने अपना लिखा हुआ कमेंट भी डिलीट कर दिया. वही कई सारे लोग तापसी पन्नू को सपोर्ट करते हुए भी दिखाई दिए.

 

अन्य खबरें